सिंधिया फैंस क्लब के जिलाध्यक्ष बने प्रिंस सिंह तोमर - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के अनुसंशा पर सिंधिया फैंस क्लब के प्रदेशाध्यक्ष अक्षय सक्सेना एवं कार्यालय प्रमुख एवं मीडिया प्रभारी एसआर पारीक द्वारा शिवपुरी के युवा भाजपा नेता प्रिंस सिंह तोमर को सिंधिया फैंस क्लब का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्त पर उनके ईष्ट मित्रों एवं शुभ चिंतकों ने उन्हें बधाई प्रेषित की हैं।

प्रिंस सिंह तोमर ने कहा कि मुझ पर महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने जो निष्ठा विश्वास जताया हैं मैं उस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। साथ ही सिंधिया फैंसक्लब के माध्यम से युवाओं को जोड़कर संगठन को आगे बढ़ाने का प्रयास करूंगा इतना ही नहीं भाजपा सरकार की गतिविधियों के माध्यम से संगठन का विस्तार भी करूंगा।

साथ ही राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के विश्वासों पर मैं खरा उतरने का प्रयास करूंगा। इस अवसर पर प्रिंस सिंह तोमर के युवा फैंस क्लब के जिलाध्यक्ष बनने पर उनके मित्रों ने उन्हें बधाई प्रेषित की हैं। विजयदीप शुक्ला, प्रशांत सिंह आहमाना, गौतम शर्मा, सागर कुशवाह, नदकिशोर गुर्जर, ऋषि शिवहरे, आयुष सैन, यतनेश धाकड़ आदि लोगों ने बधाईयां प्रेषित की हैं।