रूपयों के लिए परेशान युवक फांसी पर झूलता मिला - Shivpuri News

शिवपुरी
। खबर शहर की शिवपुरी पब्लिक स्कूल के सामने मास्टर कॉलोनी फतेहपुर से आ रही है जहां 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक घर पर अकेला था परिजनों ने आकर देखा तो युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

बताया जा रहा है कि युवक रूपयों की कमी के चलते परेशान था इस कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कबीर अली पुत्र जाहिद अली खान उम्र 22 निवासी मास्टर कॉलोनी शिवपुरी पब्लिक स्कूल के सामने फतेहपुर घर पर अकेला था। इस दौरान कबीर ने पंखे पर फंदा बनाकर खुद को फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

युवक के परिजन गुना एक रिसेप्शन में गए हुए थे, युवक घर में अकेला था। युवक ने अपने परिजनों को करीब 10 बजे फोन कर बताया कि उसकी तबीयत खराब है। इस दौरान युवक के परिजन गुना से शिवपुरी वापस आ रहे थे। जब वह घर पर आए तो उन्होंने पाया कि कबीर फांसी के फंदे पर लटका हुआ है।

मृतक कबीर की नीलघर चौराहे पर डेरी के पास में एक पैड—चिड़िया बेचने की दुकान है, जिसपर कबीर के दोस्तों ने बताया कि कबीर कुछ दिन पहले फोन लगाकर पैसे मांग रहा था। माना जा रहा है कि युवक पैसे की समस्याओं को लेकर परेशान था। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

युवक के दोस्तो ने यह भी बताया कि आज सुबह उसने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर अपना फोटो डाला था। खास बात यह है कि आज से पहले कबीर ने अपना फोटो इस तरह से नही डाला था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।