सिंकी जैन, महेंद्र यादव पर जमीन की धोखाधड़ी का मामला दर्ज - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां आज शहर के जमींन के कारोबारी सिंकी जैन दलाल महेन्द्र यादव सहित दो अन्य लोगों पर पुलिस ने धोखाधडी का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले की शिकायत पीडित ने जनवरी में एक आवेदन के माध्यम से की थी। जिसपर से इस मामले की जांच के लिए तहसीलदार को प्रतिवेदन भेजा गया। जहां आज तहसीलदार की रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपीयों पर मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार धर्मेन्द्र पुत्र श्यामलाल शर्मा उम्र 68 साल निवासी आदर्श नगर ने कोतवाली में जनवरी में आवेदन देते हुए शिकायत की कि उसकी सिंहनिवास में पत्नि कामला देवी के नाम से सर्वे नंबर 1424,1643 में 2500 वर्गफीट का एक भूखंड है। इस भूखंड पर आरोपी विपिन उर्फ सिंकी जैन निवासी सदर बाजार ,जयेन्द्र यादव महेन्द्र यादव समसुख यादव निवासी बीलारा सिरसौद ने फर्जी कागजात बनाकर इस जमीन पर जबरन में अपना कब्जा दिखा रहे थे।

जिस पर से पीडित ने इस मामले की शिकायत कोतवाली में की। जहां पुलिस ने इस मामले का भौतिक सत्यापन के लिए जमींन की फाईल तहसीलदार के पास भेजी। तहसीलदार ने इस मामले की जांच की और आज जांच रिपोर्ट कोतवाली को भेजी। जिसमें इस जमींन का असली मालिक कमला देवी पाई गई। जिसपर से पुलिस ने चारों आरोपीयों के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।