कमला गंज में अशोक भोला और उसके पिता के बीच मारपीट, FIR दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी
। खबर शहर के सिटी कोतवाली के कमलागंज क्षेत्र से आ रही है जहां पर पूने से आए अपने बेटे बहू के वापस ना जाने के चलते दोनो घर में बाप बेटे के बीच विवाद इतना बड गया कि बेटे ने मां-बाप की लात घूसे से पिटाई कर दी। जिसकी शिकायत पीडित ने कोतवाली में की। वहीं बेटे ने अपने माता-पिता पर आरोपी लगाया है कि वह आए दिन उससे पूने जाने की कहते रहते हैं और नहीं जाने पर गाली-गलौच कर मारपीट करते है। पुलिस ने इस मामले पर क्रास मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी अशोक पुत्र ओमप्रकाश भोला उम्र 63 निवासी कमलागंज एबी रोड ने कोतवाली में शिकायत की है कि उनके बेटा और बहु दोनों ही पूना से आए हुए है वह वापस नही जा रहे और जब आशोक ने अपने पुत्र अजय कुमार भोला और उसकी पत्नी सोनिया से पूना जाने के बारे में कहा तो आरोपी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पीडित के साथ गाली गलौच कर पीट दिया। घटना पर पुलिस ने 294, 323, 506 भादवि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरी और से फरियादी बेटे अजय पुत्र अशोक कुमार भोला उम्र 31 निवासी भोला आइसक्रीम फैक्ट्री बाबू क्वाटर पुलिया के सामने कमलागंज ने कोतवाली में अपने पिता ओमप्रकाश भोला के खिलाफ शिकायत करते हुए बताया कि पूने से आने के बाद पिता आए दिन उसे वापस जाने का कहते हैं। नही जाने पर पिता ओमप्रकाश ने घर में आकर फरियादी व उनकी पत्नी सोनिया के साथ मारपीट एवं घर से निकलने के लिये कहते है। जहां पुलिस ने पिता ओमप्रकाश 294, 323, 506 भादवि तहत मामला दर्ज कर लिया है।