गदृदार सिंधिया नही कमलनाथ है, प्रदेश भुखमरी पर लाकर खड़ा कर दिया था: कार्तिकेय चौहान - BAIRAD NEWS

बैराड़। पोहरी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा के समर्थन में प्रचार करने पोहरी पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 2003 से पूर्व दिग्गी की सरकार ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया था।

प्रदेश में एक तरफ भुखमरी, बेरोजगारी थी वहीं दूसरी तरफ किसान खाद बीज, बिजली पानी की समस्या से जूझ रहा था। दिग्गी के लम्बे शासन के बाद प्रदेश में भगवा लहराया और शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री की शपथ ली। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अकेले मुख्यमंत्री पद की शपथ नहीं ली बल्कि यह भी शपथ ली।

जब तक मैं जीऊंगा तब तक जनता की सेवा करता रहूंगा। उनके खून की एक-एक बूंद जनता के लिए समर्पित थी। मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश को न केवल बीमारू राज्य से ऊपर उठाकर विकसित प्रदेश की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया। वहीं अनेकों जन कल्याणकारी योजना लागू कर प्रदेश वासियों के जीवन स्तर को उठाने का कार्य किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने शिवराज सिंह को भरपूर समर्थन दिया, लेकिन 2018 के चुनाव में कांग्रेस ने बचन पत्र के माध्यम से जनता को बेवकूफ बना कर सरकार हथियाने का कार्य किया। उन्होंने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे सिंधिया को गद्दार कहते हैं, लेकिन गद्दार सिंधिया नहीं कमलनाथ हैं।

उन्होंनेे किसानों का कर्जा माफ नहीं किया, युवा बेरोजगारों को भत्ता नहीं दिया। माता-बहिनों से उनका हक छीना, बेटियों की शादी का पैसा नहीं देकर जनता के साथ गद्दारी की हैं। कार्तिकेय ने पोहरी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में आज चुनावी सभाओं को संबोधित किया और भाजपा के समर्थन में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर कार्तिकेय ने क्षेत्र में रोड़ शो भी किया