हाथरस रेप के बाद हत्या को लेकर बैराड में बाल्मीक समाज में रोष, जमकर किया प्रदर्शन - BAIRAD NEWS

बैराड़।
बीते 14 सितंबर को मनीषा बाल्मिक से हुई दुष्कर्म को लेकर बाल्मीकि समाज बैराड़ ने एक रैली निकालते हुए बिरोध प्रदर्शन किया जिसमें प्रदर्शन के दौरान नारेवाजी करते हुए कहा कि बिटिया हम शर्मिंदा है, तेरे कातिल जिंदा है। बाल्मीकि समाज बैराड़ के लोगों ने मौन धारण कर मनीषा को श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

नकारी के अनुसार बीते 14 सितंबर 2020 को हाथरस जिले में एक 19 वर्षीय बिटिया सुबह खेतों में काम करने जा रही थी तभी रास्ते में चार युवक घात लगाकर खड़े थे और हैवानियत को अंजाम देने के लिए तैयार बैठे थे। 19 वर्षीय युवती ने चारों के चुंगल से बचने का भरपूर प्रयास किया लेकिन वह नाकामयाब रही, बदले में उसे अपनी जीभ से लेकर जिंदगी तक सब कुछ गवाना पड़ा।

चारों अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है। सोशल मीडिया पर राजनीति से फिल्म इंडस्ट्री तक इस केस को लेकर चर्चा है, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी से लेकर कंगना रनौत तक ने इस केस में अपनी प्रतिक्रिया दी है, सोशल मीडिया पर #JusticeForManishaValmiki से हैश टैग ट्रेंड कर दिया गया है।

आपको बता दें कि हाथरस जिले में कुछ दबंगों ने मनीषा बाल्मीकि के साथ दुष्कर्म किया आरोपियों ने मनीषा के साथ बेरहमी की सारी हदें पार कर दी। इसके बाद उपचार के दौरान मनीषा की मौत हो गई। जिसको लेकर बाल्मीकि समाज बैराड़ ने विरोध जताया है। और 2 मिनिट का मौन धारण कर मनीषा की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना कर श्रद्धांजलि दी।