डिबिया गैंग: अब तेंदुआ थाने में आदिवासी महिलाओं को बनाया निशाना, खाते से पार कर दिए सीएम के 8 हजार - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
खबर जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां डिबिया गैंग का आंतक लगातार जारी है। आज फिर एक मामला सामने आया है। जहां डिबिया गैंग ने भोली भाली आदिवासी महिलाओं को गुमराह कर उनके खाते से 8 8 हजार रूपए पार कर दिए। इस मामले की शिकायत पीडित महिलाओं ने तेंदुआ थाने में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आदिवासी महिलाओं के खातों में सिंगल क्लिक के जरिए सीधे उनके खातों में 9 हजार रुपये उनके खातों में डाले थे जिसका पता क्योस्क संचालकों को लगाया तो उन्होंने अपनी एक टीम बनाई और गांव-गांव जाकर आदिवासी महिलाओं के अंगूठा लगवा खाते से 8 हजार रुपये की राशि निकाल ली। जब तक ठगी का महिलाओं का पता चला तब तक गांव में आए क्योस्क संचालक गायब हो चुके थे। मामले को लेकर लोगों ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

ऐसे दिया ठगी की वारदात को अंजाम

तेंदुआ थाने के ग्राम सोनपुरा की आदिवासी इंद्रसेन पुत्र बारेलाल धााकड़ निवासी धामनटूक ने बताया कि उनके गांव में कुछ लोग आए और कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा आपके खाते में राशि डाली गई है उसको हम घर बैठे ही निकाल देंगे। आप बस अपना अंगूठा लगा दो।

जिस पर उन्होंने अपनी सारी जानकारी दे दी और एक महिला को 8 हजार रुपए निकालकर भी दे दिए। इसके बाद अन्य 5 लोगों से जानकारी ली और कहा कि अभी आपके रुपये नहीं आए हैं। इतना कहकर वह चले गए। जब वह बैंक गए तो पता चला कि खातों से राशि निकल गई है।

जिसे देखकर वह घबरा गए और अपनी शिकायत थाने में दर्ज करवाई। ठगों ने करीब 6 लोगों से ठगी कर खातों से 8-8 हजार रुपए निकाल लिए। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।