बोलते फोटो: 7 फुट का टैंपू हो जाता हैं 20 फुट का,और धृतराष्ट्र बन जाता है यातायात विभाग - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
शिवपुरी शहर में यातायात की कृपा से एक आनोखा काम देखने को मिला हैं विभाग की कृपा से शहर के लोडिंग टेम्पू जिनकी लंबाई लगभग 7 फुट की होती हैं वह 20 फुट के बन जाते हैं यह हम नही कर रहे हैं यह हमारे बोलते फोटो कह रहे हैं।

कहने को शहर की यातायात को संभालने को पूरा एक विभाग और थाना हैं लेकिन शहर की यातायात व्यवस्था ध्वस्त हैं। विभाग पूरी ईमानदारी से चालानी कार्रवाई में लगा रहता हैं। लेकिन जहां यातायात के नियम फ्लो कराने हो वहा विभाग धृतराष्ट्र बन जाता हैं और इस जगह विभाग की यह लापरवाही जानलेवा साबित हो रही हैं।

आप फोटो में स्पष्ट देख रहेे हैं कि यह छोटे से लोंडिग टैम्पू कैसे 20 फुट लंबा समान जो लोहे और प्लास्टिक का हैं उसे शहर में फार्राटे से ढो रहे हैं।छोटे वाहनों पर लदे 15 से 20 फीट लंबे पाइप और सरिए वाहनों के आगे और पीछे 7 से 8 फीट तक लटकते हैंं।

वाहन संचालकों द्वारा वाहन पर लदे सरिए और पाइप पर लाल कपड़ा भी नहीं बांधा जाता हैं। इससे यह पाइप रात के समय दिखाई नहीं देने से हादसे की आशंका रहती हैं। 
शहर में ऑटो,मैजिक,पिकअप वाहन, ट्रैक्टर-ट्रॉली आदि में सरिए,एंगल और पाइप लादकर शहर में घूमते आपको दिख जाते हैं लेकिन यातायात पुलिस को नही सवाल बडा हैं क्यो..............