पवन जैन ने पूर्व नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कराया - Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली से आ रही है जहां कांग्रेस से पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष शिवपुरी पर 420 के तहत मामला दर्ज हुआ है। यह मामला फतेहपुर क्षेत्र में खरीदी गई कृषि भूमि को लेकर हुआ। जिसमें पूर्व अध्यक्ष द्वारा जमीन भुगतान के लिए जो चेक भर कर दिए थे वह बाउंस हो गए। जिसकी सूचना भूमि विक्रेता ने सिटी कोतवाली में दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पवन पुत्र गणेशीलाल जैन निवासी महल कॉलोनी ने अपनी वार्ड क्रमांक 15 फतेहपुर स्थित कृषि भूमि दिनांक 11-6-19 को कांग्रेस से पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनिल कुमार उर्फ अन्नी पुत्र रमेशचंद्र शर्मा उम्र 44 निवासी झांसी तिराहा को 91 लाख रुपए में बेच दी थी। 

जिसके भुगतान के तौर पर अन्नी शर्मा ने आईडीबीआई बैंक के दो चेक पर जमीन की रजिस्ट्री कराई, जिसमें पहला चेक 50 लाख तो दूसरा चेक 41 लाख रुपए भुगतान करने के तौर पर दिए गए थे। अन्नी शर्मा ने उपपंजीयन कार्यालय शिवपुरी से कृषि जमीन की रजिस्ट्री भी कराई थी। 

पवन जैन ने जब चेक बैंक में लगाए तो पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अन्नी शर्मा के खातों में पैसे नहीं थे जिसके चलते दोनों चेक बाउंस हो गए। जिसकी शिकायत पीड़ित ने सिटी कोतवाली में की जहां पुलिस ने आरोपी अन्नी शर्मा के खिलाफ 420 का मुकदमा दर्ज कर लिया है।