हरिवल्लभ शुक्ला के समर्थन में 21 को आमसभा लेने बैराड़ पहुंंचेंगे पूर्व CM कमलनाथ - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ आज पोहरी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्ल्भ शुक्ला के समर्थन में एक विशाल आमसभा को सम्बोधित करने बैराड़ आ रहे हैं। श्री कमलनाथ बुधवार 21 अक्टूबर को 11 बजे बैराड़ के न्यू बस स्टेण्ड कालामढ़ बैराड़ में एक आमसभा को सम्बोधित करेंगे।

कमलनाथ के आगमन की सभी तैयारियां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्ण कर लीं हैं। कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला का कहना है कि पोहरी विधानसभा में कांग्रेस का प्रचार जोर शोर से चल रहा है और पोहरी की जनता इस बार बिकाऊ प्रत्याशी को नकारने के फुल मूड में नजर आ रही है।

उन्होंने कहा कि कमलनाथ के आगमन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ साथ आमजन में भी उत्साह है। पोहरी की जनता कमलनाथ के अभूतपूर्व स्वागत के लिए तैयार है। कमलनाथ का दौरा कांगेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा और जोश का संचार करेगा।

इस आमसभा में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और विधायक काांतिलाल भूरिया, अरूण यादव, पिछोर विधायक पूर्व मंत्री केपीसिंह कक्काजू, अशोक सिंह यादव अपेक्स बैंक अध्यक्ष, रामनिवास रावत कार्यकारी अध्यक्ष कांग्रेस, लाखन सिंह यादव विधायक, राजकुमार पटेल महासचिव मध्यप्रदेश कांग्रेस, बाबू जण्डेल श्योपुर विधायक, श्रीप्रकाश शर्मा कांग्रेस जिलाध्यक्ष, गणेश गौतम पूर्व विधायक, लाखन सिंह बघेल पूर्व विधायक, किशन सिंह तोमर कार्यकारी अध्यक्ष, भरत सिंह रावत सचिव म.प्र. कांग्रेस, रघुराज सिंह रावत उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस, महंतराम रावत महामंत्री जिला कांग्रेस मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने बताया कि कमलनाथ आज 21 अक्टूबर आज पोहरी के न्यू बस स्टेण्ड प्रांगण में सभा लेने आ रहे हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा और पोहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला सहित समस्त कांग्रेसियों ने आमजन से कमलनाथ की सभा में आने की अपील की है।