फरियाद:मेरे पिता को गांव के लोगा ने बधंक बना रखा हैं वे उनकी हत्या कर सकते र्हैं / Shivpuri News

शिवपुरी। हमारे पिता 28 अगस्त को घर से गायब हैं, हमारी जमीन के लालच में गांव के कुछ दबंग लोगो ने उन्है बंधक बना रखा हैं। की गांव के दबंग हमारे पिता की हत्या ना कर दें। जब इस बात को लेकर में थाने में गया था उल्टा मेरे पर ही मामला दर्ज कर दिया। साहब हमारे आवेदन पर कार्यवाही करो,उक्त आवेदन लेकर एक परिवार के लोग कलेक्टर शिवपुरी के पास पहुंचे,कलेक्टर ने आवेदन लेकर एसपी को कार्रवाई के लिए मार्क कर दिया ।

जानकारी के अनुसार महरोली निवासी ब्रजेंद्र सिंह,राघवेंद्र सिंह,अमरवती, राजकुमारी,कलावती,सुखदेवी और परिवार के सदस्यों ने बताया कि पिता जिहान सिंह लोधी, शराब, जुआ और अय्याशी करते रहे हैं इसलिए परिवार की आर्थिक स्थिति शुरू से ही ठीक नहीं रही ।

28 अगस्त को वह गांव के विशाल सिंह यादव,अटा प्रधान,सीताराम कॉरपेंटर महरोली और इनके सहयोगी जाहर सिंह,हरिराम,रमेश गुप्ता,अमित के साथ गए थे। तब से उनका पता नहीं। थाने में शिकायत करने गया तो बेटे ब्रजेंद्र को ही 151 में बंद कर दिया और पुलिस वाले बोले कि. तुम ही पिता की हत्या कर सकते हो। आखिर हम ऐसा क्यों करेंगे।

हमारे पिता को बचालो साहब गांव के दबंग जमीन के लालच में उनके प्राण ले लेंगे । चार दिन से उनका कहीं कोई पता नहीं है, उन्हें खोजने की कृपा करें और पुलिस से कहें कि वह दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू करें ।