परशुराम सेना उप्र के प्रदेश अध्यक्ष पर हुए हमले के विरोध में ब्राह्यण समाज ने सौंपा ज्ञापन - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
परशुराम सेना के उप्र के प्रदेश अध्यक्ष विजय तिवारी पर हुए हमले के विरोध में आज अखिल भारतीय ब्राह्यण महासभा इकाई शिवपुरी द्वारा राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। यह ज्ञापन शिवपुरी के अनुविभागीय अधिकारी अरविंद वाजपेयी ने ग्रहण किया।

ब्राह्यण समाज के जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि परषुराम सेना के उप्र के अध्यक्ष विजय तिवारी जान से मारने की साजिष और सभा के प्रदेष कार्यालय पर हमला कर कार्यकर्ताओं को गम्भीर चोटें पहुंचाने पर वैधानिक कार्यवाही के लिए आज प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया।

उन्होंने बताया कि गत 14 सितम्बर 2020 की रात 11 बजे अखिल भारतीय ब्राह्यण महासभा के उप्र कार्यालय 3055 इंदिरा नगर मुझी पुलिया लखनऊ पर 3 गाड़ियों में भरकर असलहों से लैस लगभग 20-25 हमलावरों ने कार्यालय के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला कर गम्भीर चोटें पहुंचाई, कार्यकर्ताओं द्वारा हमलावरों में से एक को पकड़ लिया गया।

सूचना पर पंडित विजय तिवारी मौके पर पहुंचे और पकड़े गए व्यक्ति को थाना गाजीपुर कमिष्नरेट लखनऊ को सौंपा गया और हमलावरों के विरुद्ध अपराध दर्ज करने को कहा गया परंतु पुलिस के द्वारा अपराधियों का बचाव व संरक्षण करते हुए प्रकरण दर्ज करने में आनाकानी की गई और हमलावर की ओर से उल्टा ब्राह्यण महासभा के कार्यकर्ताओं पर झूठा प्रकरण दर्ज कर दिया गया।

थाने में ही पकड़े गए हमलावर के द्वारा पंडित विजय तिवारी को धमकाया गया और हमला करने की कोषिष की गई तब उनके द्वारा थाने में ही धरना दिया गया तब बमुश्किल 3 घण्टे बाद 2 बजे हमलावर के विरुद्ध मामूली सी धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया दोनों ही घटनाओं का माजरा कार्यालय पर व थाना गाजीपुर पर लगे सीसीटीव्ही कैमरों पर देखा जा सकता है।

अखिल भारतीय ब्राह्यण महासभा एक राष्ट्रीय स्तर का पंजीकृत सामाजिक संगठन है जिसके मुखिया पं. राजेन्द्रनाथ त्रिपाठी जी हैं तथा उनके पुत्र पंत्र विजय तिवारी उप्र परषुराम सेना के अध्यक्ष हैं जो कि देषभर में ब्राह्यण समाज के साथ होने वाले अन्याय व अत्याचारों के विरुद्ध खड़े होकर आवाज उठाते रहे हैं।

यह एक गम्भीर मामला है, ऐसे ब्राह्यण विरोधी तत्वों के खिलाफ ब्राह्यण महासभा शिवपुरी ईकाई कार्यवाही की मांग करती है। ज्ञापन सौंपने वालों में अखिल भारतीय ब्राह्यण समाज के जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम शर्मा, महेष कुमार शर्मा, महावीर मुद्गल, वीरेन्द्र कुमार शर्मा, धर्मेन्द्र भारद्धाज डेंडरी, एससी शर्मा, नीतेष शर्मा, योगेष शर्मा, दीपक शर्मा, रिन्कू शर्मा, पवन भार्गव, सुभाषचंद्र शर्मा आदि शामिल थे।