सिंधिया शिवराज के दौरे पर कांग्रेस का वार: झूठ का झुनझुना पकडाने आ रहे हैं दोनों - Shivpuri News

शिवपुरी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एबं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की कॉलेज का भूमिपूजन करने आज बैराड़ आने की जानकारी मिलने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा ने तीखी प्रतिकिया व्यक्त करते हुये कहा कि शिवराज सिंधिया की जोड़ी भोली भाली जनता को झूठ का झुनझुना पकड़ाने आ रही हैं।

श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा कि जिस जमीन का भूमिपूजन यह करने आ रहे हैं वह कालामढ़ पंचायत की जमीन है जिसे तत्कालीन सरपंच और सचिवो ने खुर्दबुर्द कर दिया है तथा इसी जमीन के मामले कुछ एसडीएम,पटवारी और गिरदाबरों पर एफआईआर हो चुकी है इस प्रोजेक्ट की अभी तक न कोई डीपीआर बनी है और न ही कोई टैण्डर प्रक्रिया हुई हैं।

फिर कैसा भूमिपूजन शिबराज सरकार ने मंत्रियों की सुविधाओं के लिये 42 करोड़ रू पास किया है और यह बयान भी दिया है कि अब मंत्रियों का इनकम टैक्स भी सरकार भरेगी जो कि जनता के खून पसीने की कमाई के टैक्स से भरा जायेगा इसके अलाबा देरी से बर्षा के कारण सोयाबीन की फसल सूखकर मृतप्रायः हो गई और अन्य फसलों में इल्ली लग गई और किसान मुआवजे के लिये मारे मारे फिर रहे हैँ।

शिवपुरी में रोजाना लगभग 70 मरीज कोरोना के निकल रहे हैं रोजाना चार पांच मरीजों की मौत हो रही है कोरोना महामारी से इलाज के लिये लोग बड़े शहरों की ओर भाग रहे हैं शिवपुरी में स्वास्थ्य सेबायें ठप्प पड़ी हुई हैं स्वास्थ्य कर्मी मनमाना और निरंकुश आचरण कर रहे हैं।

पहले कोरोना के मरीजों को खाना भी खराब दिया जाता था अब नये कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने खाने में सुधार करबाया जिसके लिये बे बधाई के पात्र हैं लेकिन शासन और शासन के प्रतिनिधि चुनाव जीतने के लिये बिकास के नाम पर झूठे हथकंड़े अपना रहे हैं।

सुरेश राठखेड़ा अभी विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं अगर उन्हें विधायक ही बनना था तो फिर इस्तीफा ही क्यों दिया इन्होने सरेआम नीलामी करके गद्दारी  और खरीद फरोख्त करके लोकतन्त्र के खिलाफ काँग्रेस की सरकार गिराने के लिये षयणंत्र रचा जिसमें सिंधिया और शिवराज दोनो शामिल थे और अब चुनाव जीतने के लिये झूठ के झुनझुने बजा कर लोगों को वेवकूफ बना रहे हैं।

बड़े शहरों से जो मजदूर पैदल चलकर आये थे उनका कोई खैरख्वाह नहीं है गाबों में भुखमरी फैल रही है रोजगार के लिये युवा लाठियां खा रहे हैं इन्होने सरकारी कर्मचारियों की बेतनबृद्धि एबं भत्ते यह कहकर रोक दिये कि कोविड 19 में पैसा खर्च हो रहा है  लेकिन मंत्रियों की सुख सुबिधाओं और एशो आराम पर खर्च करने के लिये इनके पास पैसा हैं।

पं.श्रीप्रकाश ने सिंधिया पर कटाक्ष करते हुये कहा कि ये जनसेवा की वात करते हैं तो छः महीने तक क्यों क्षेत्र की जनता की सुघ नहीं ली अब चुनाव जीतने के लिये जनता को वेबकूफ बनाने आ रहे हैं जिला कांग्रेस कमैटी और समस्त कांग्रेसजन इनके इस दौरे का पुरजोर विरोध करते हैं।