सहाब करौदी में संचालित है शराब की दुकान पर शराबी मचाते है उत्पाद इसे हटवाओ - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। 
आज जिला कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई में करौंदी कॉलोनी वार्ड नंबर 39 के कुछ लोगों ने शिकायत की उनकी बस्ती इमलीवाली काली माता मंदिर एवं आंगनवाड़ी केंद्र के पास देशी शराब की दुकान स्थापित है। जिससे बस्ती वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बस्ती में शराब पीकर उत्पाद करने वाले लोगों द्वारा बस्ती की बहन बेटियों के साथ छेड़छाड़ की जाती है। मांग है कि बस्ती से शराब की दुकान को किसी अन्य क्षेत्र में स्थापित किया जाए।

जानकारी के अनुसार करौंदी कॉलोनी वार्ड क्रमांक 39 के लोगों ने शिकायत की है कि उनकी बस्ती इमलीवाली काली माता मंदिर एवं आंगनवाड़ी केंद्र के पास में देसी शराब की दुकान संचालित हो रही है। मध्य प्रदेश प्रशासन के आदेश वह दिशा निर्देश नहीं की मंदिर व शासकीय कार्यालय जैसे आंगनवाड़ी केंद्रों के पास शराब की दुकान नहीं हो सकती इसके बाद भी ठेकेदार द्वारा उक्त स्थान पर दुकान स्थापित करवा दी गई है।

जिससे बस्ती वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि शराब पीने वाले व्यक्ति बस्ती में शराब पीने के बहाने उत्पाद करते हैं एवं बस्ती की बहन बेटियों एवं लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं। इस कारण आए दिन बस्ती में दंगा फसाद होता रहता है। बस्ती में शराब की दुकान संचालित होने के कारण वहां की युवाओ पर भी मानसिक बुरा असर पड़ रहा है जिसके शराब की चपेट में छोटे बच्चे भी आ रहे हैं। इस संबंध में स्थानीय लोगों द्वारा संबंधित अधिकारियों से भी शिकायत की गई जहां हर बार यह आश्वासन दिया जाता है कि उनकी समस्याओं का समाधान हो जाएगा, लेकिन आज दिनांक तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। पीडित पक्ष ने इस दुकान को हटवाने की मांग की है।