रास्ते पर अतिक्रमण कर बनाया जा रहा है मकान, शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
नगर के वार्ड क्रं.17 लुधावली में ताल पोल्ट्री के समीप एक भवन निर्माण का कार्य किया जा रहा है। इस नए भवन निर्माण के कारण एक ओर जहां भवन की छत मुख्य आम रास्ते पर लग रही है तो दूसर ओर भवन के नीचे भी भवन स्वामी द्वारा आम रास्ते पर अतिक्रमण कर दो सीढिय़ां बनाकर चौड़े आम रास्ते को संकुचित करने का कार्य किया जा रहा है। इस मामले को लेकर स्थानीय रहवासियों ने नपा प्रशासन से इस मामले को लेकर उचित कार्यवाही की मांग की है।

नपा सीएमओ को सौंपे गए शिकायती आवेदन पत्र में स्थानीय रहवासियों ने बताया कि वार्ड क्रं.17 लुधावली में ताज पोल्ट्री फार्म के निकट राकेश पालए नंदकिशोर पुत्र पोटईया पाल के द्वारा अपना भवन निर्माण कार्य किया जा रहा है। लेकिन इस भवन निर्माण के चलते एक ओर जहां भवन की छत मुख्य आम रास्ते पर आकर अतिक्रमण कर गई तो दूसरी ओर भवन के नीचे भी अच्छे खासे चौड़े मार्ग को भी संकुचित करने के लिए भवन स्वामी के द्वारा दो सीढिय़ां बनाकर मार्ग को छोटा किया जा रहा है।

जिससे भविष्य में ताल पोल्ट्री फार्म व अन्य रेत, ईंट, गिट्टी के भारी वाहनों से यहां से निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। जब स्थानीय लोगों ने भवन निर्माता को समझाईश दी तो उन्होंने किसी की नहीं मानी और अपना भवन निर्माण कार्य जारी रखा।

इस मामले को लेकर अब वार्ड क्रं. 17 लुधावली के ताज पोल्ट्री फार्म संचालक ताहिर कुर्रेशी सहित मनोज, अशोक, रवि, शंकर आदि ने नगर पालिका सीएमओ से मांग की है कि वह इस भवन निर्माता के द्वारा किए जा रहे अतिक्रमण के साथ चौड़े मार्ग के रूप में उसे संकुचित करने का जो प्रयास किया जा रहा है उसे लेकर उचित कार्यवाही की मांग की।