जहर का सेवन कर नवविवाहित जोडे ने एक दूसरे को अपनी बांहो मे लिया और छोड दिया मरने को - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर कस्बे से एक हद्धय विदारक खबर आ रही हैं कि पिछोर के नया चौराहे पर निवास करने वाले एक पति पत्नि ने पहले जहर का सेवन कर लिया,और साथ जीने और मरने के वादे के निभाते हुए एक दूसरे की बांहो में आकर छोड दिया अपने आप को मरने के लिए। इस घटना में पत्नि की मौत हो चुकी हैं और पति ही हालत गंभीर हैं। 

जानकारी के अनुसार जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र ( 22 ) पुत्र प्रभुदयाल केवट निवासी नया चौराहा पिछोर और मीनू ( 21 ) पत्नी धर्मेंद्र केवट निवासी मोहनगढ़ जिला टीकमगढ़ की शादी 13 जून 2020 को हुई थी । मीनू केवट को लेने के लिए उसके मायके पक्ष के लोग आए हुए थे।

लेकिन 15 सितंबर की शाम 4 बजे धर्मेंद्र और मीनू ने जहर खा लिया और कमरे में जाकर सो  गए,लेकिन जहर के असर से दोनों तड़पने लगे। परिजन इलाज कराने पिछोर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां गंभीर हालत के चलते डॉक्टर ने रेफर कर दिया । परिजन प्राइवेट एंबुलेंस से रात में झांसी ले जा रहे थे तभी मीनू केवट की मौत हो गई वहीं धर्मेंद्र केवट का झांसी में इलाज चल रहा हैं।

इस मामले में अभी स्पष्ट नही हुआ है कि दोनो नवविवाहित जोडे ने जहर क्यो खाया हैं लेकिन मीनू के परिजनो का कहना हैं कि मीनू की शादी को तीन महिने हो चुके हैं तब से मीनू एक ही बार एक ही दिन के लिए मायके आई थी ससुराली उसको परेशान करते हैं।

वहीं बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र और मीनू जहर खाकर कमरे में चले गए और एक-दूसरे को कसकर बाहो में ले लिया हालात यह रहे कि परिजनों ने काफी मशक्कत करके दोनों को अलग किया और अस्पताल लेकर गए। वहीं जहर के असर के चलते नवदंपति गुहार लगाते रहे कि मम्मी हमें बचा लो। मामले की जांच एसडीओपी पिछोर कर रहे हैं। माना जा रहा है कि दोनों बिछुडने से डर रहे थे और जहर खा लिया।