नरवर में विवाहिता का 20 दिन तक जंगल में RAPE - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के अतंर्गत आने वाले गांव से आ रही हैं जहां गांव के युवक ने एक विवाहिता को बीच रास्ते पर बाईक पर उठाया और उसे बंधक बनाकर उसके साथ 20 दिन तक बलात्कार किया। जैसे तैसे युवती आरोपी के चंगुल से भाग कर आई और पूरी घटना परिजनों को बताई। परिजन युवती को लेकर पुलिस थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय महिला निवासी मौजपर आने मायके से घर सावन के बाद आने वाले भुजरिया त्यौहार पर भुजरिया सिराने गई थी। तभी मौजपुर गांव का रहने वाले वाला मनोज पुत्र रामचरण कुशवाहा निवासी ग्राम मौजपुर वहां आया और विवाहिता को अपनी बाईक पर बिठा कर ले गया।

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी मनोज मुझे सतनवाडा के की ओर ले गया जहां जंगल में जाकर उसके साथ बलात्कार किया एंव विवाहिता को बंधक बना लिया और उसके साथ 20 दिन तक बलात्कार करते रहे।

जिसके बाद पीड़ित महिला जैसे तैसे आरोपी के चंगुल से छूट कर ग्राम मौजपुर आई और अपने हुई अपहरण एवं बलात्कार की वारदात के बारे में परिजनों को बताया। जहां परिजनों ने पीड़ित महिला के साथ नरवर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई जहां पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।