युवा अपने लक्ष्य के प्रति संकल्पित रहे,मुकाम हासिल करने के बाद समाज सेवा करें: SP चंदेल / Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी में युवाओं ने म.प्र. के पूर्व डीजीपी और वर्तमान में सीबीआई डायरेक्टर ऋषि कुमार शुक्ला का जन्मदिन मनाया इस दौरान ऑफीसर कॉलोनी स्थित पार्क में पौधरोपण किया गया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि सीबीआई डायरेक्टर ऋषि कुमार एक आदर्श पुरुष हैं वे पीडि़तों की सुनवाई हमेशा करते हैं और अच्छे काम करने वालों को प्रोत्साहित करते हैं मैंने भी उनके नेतृत्व में काम किया है।

एसपी श्री चंदेल ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि युवा पहले अपने भविष्य के बारे में सोचे और भविष्य में अच्छे अधिकारी बनकर भी समाज की सेवा कर सकते हैं। यदि आपने जीवन में कुछ मुकाम हासिल कर लिया और उसके बाद आप समाज के बीच पहुंचेंगे तो ज्यादा प्रभावी रहोगे। ऐसे युवा जो जनता की सेवा करना चाहते हैं समाज को आगे ले जाना चाहते हैं वे अपने भविष्य के लिए दृढ़ संकल्पित होकर मेहनत करें और अपना मुकाम हासिल करें, मेरी उन्हें शुभकामनायें हैं।

म.प्र. के पूर्व डीजीपी और वर्तमान सीबीआई डायरेक्टर ऋषि कुमार शुक्ला का जन्मदिवस युवा एंटरप्रेन्योर ड्रीम शिवपुरी के संस्थापक आदर्श सिंह परिहार ने अपने युवा साथियों के साथ मनाया। इस दौरान ऑफीसर्स पार्क में पौधरोपण किया गया जिसमें पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, एसडीएम अरविंद वाजपेयी, पत्रकार राधेश्याम सोनी, यशवंत जैन, आदिवासी विकास परिषद के महेश आदिवासी, शिवा पाराशर, लक्ष्य दुबे, भाव्यांश श्रीवास्तव, हर्षित शर्मा, अभिषेक राठौर, सन्नी सोनी, राघव उपाध्याय, अनुज सोनी, अमर सेंगर, नेपाल सिंह बघेल आदि मौजूद थे।