अश्लीलता परोसने बाली बेब सीरीज को बंद कराने जल्द दायर होगी हाईकोर्ट में याचिका / Shivpuri News

शिवपुरी। बेब सीरीज के माध्यम से हत्या ,अपशब्द ,अश्लीलता,अधर्म की बातों को परोसा जा रहा है,जिसके विरुद्ध न सिर्फ याचिका दायर शिवपुरी कोर्ट में की जाएगी बल्कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार तक बात पहुचाने के लिए क्रमबद्ध मुहिम भी रक्षाबंधन के बाद प्रारंम्भ की जाएगी।

शिवपुरी के युवा कवि आशुतोष शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के इस संक्रमण काल मे जब सिनेमाघर बन्द है तब मौके का फायदा उठाकर बेब सीरीज के माध्यम से हत्या,अपशब्द,अश्लीलता,अधर्म की बाते प्रसारित की जा रही है,चूंकि ये सेंसर बोर्ड के अंतर्गत नही आती तो मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के माध्यम से  ये आसानी से घर घर मे पहुच रही है,जिससे बालपन पर विपरीत असर पड़ रहा है,और भारतीय संस्कृति सनातन हिन्दू धर्म पर प्रहार इस माध्यम से किया जा रहा है।

ऐसी सभी बेब सीरीज पर अंकुश लगाने, सेंसरशिप लागू करने और फौरन कानून बनाने के लिए शिवपुरी न्यायालय में याचिका प्रस्तुत करने के साथ क्रमबद्ध मुहिम जैसे पत्र लेखन, ज्ञापन आदि को भी प्रारम्भ किया जाएगा, क्योंकि इस पूरी बेब सीरीज का काफी बुरा असर पड़ रहा है,इसमे जिस तरह से अश्लीलता परोसी जा रही है,और महापुरुषों का चित्रण जिस तरह से किया जा रहा है वह चिंता का विषय है।

इस तरफ ध्यान देकर सभी को विरोध दर्ज कराना पड़ेगा,चैतन्यता समाज मे लानी पड़ेगी इस विषय पर अन्यथा इसके काफी बुरे परिणाम भोगने भविष्य में पड़ेंगे। उक्त अभियान में सभी से सहभागिता का आग्रह युवा कवि आशुतोष ओज ने किया है।