कलेक्टर को दी भावभीनी विदाई: कहा अधिकारियों और कर्मचारियों का मिला भरपूर सहयोग / Shivpuri News

शिवपुरी। कलेक्टर अनुग्रहा पी का खरगोन कलेक्टर के रूप में स्थानांतरण होने पर शिवपुरी के अधिकारी एवं कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई देकर उनके उज्ज्वल एवं सुखद भविष्य की कामना करते हुए उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया। विदाई समारोह में सीसीएफ सिंह, सीआरपीएफ आईजी, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, वनमंडलाधिकारी लवित भारती, आइटीबीपी के प्रिंसिपल सहित जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एच.पी.वर्मा, अपर कलेक्टर आर.एस.बालौदिया एवं एसडीएम उपस्थित थे।

अनुग्रहा पी ने अपने उद्बोधन में कहा कि शिवपुरी जिले में कलेक्टर के रूप में उनके 18 माह के कार्यकाल में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने योजनाओं के क्रियान्वयन में भरपूर सहयोग दिया। उन्होंने कहा कि लोकसभा निर्वाचन, आर्मी भर्ती कराने में अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जो दायित्व एवं कार्य सौंपा गया, उसे टीम भावना के साथ पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ पूरा किया।

शासकीय स्कूलों में जनसहयोग से फर्नीचर उपलब्ध कराने के लिए मुहिम चलाई गई। कोरोना महामारी के दौरान भी सभी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल और अपर कलेक्टर आर एस बालोदिया, जिला पंचायत सीईओ वर्मा ने अपने उद्बोधन में कलेक्टर अनुग्रहा पी के कुशल नेतृत्व और सरल व सहज स्वभाव की सराहना की और कहा कि जिले में लोकसभा चुनाव, आर्मी भर्ती के सफलतापूर्वक आयोजन कराने के साथ ही कोरोना महामारी के दौरान बचाव एवं नियंत्रण अभियान में कुशल नेतृत्व प्रदान किया है।