आप ने लगाया ऑक्सीजन जांच केन्द्र, जांच केन्द्र लगाकर करेंगें ऑक्सीजन की जांच / Shivpuri News

शिवपुरी। आम आदमी पार्टी ऑक्सिजन जाँच केंद्र व ऑक्सिमित्र कोरोना वॉरियर टीम योजना का शुभारम्भ आप पार्टी जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के द्वारा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष के दिशा निर्देशानुसार किया गया। इस दौरान आप पार्टी जिला कार्यालय के समक्ष ही जिला मुख्यालय व विधानसभा मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी ऑक्सिजन जाँच केंद्र की शुरुआत की गई।

जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने जिले के जनसेवी युवाओं से अपील की कि ऑक्सीमित्र के रूप में जुड़ कर जन सेवा के यज्ञ में श्रम और सेवा रूपी आहुति समर्पित करें, पार्टी में पूर्व से शामिल सभी क्रांतिकारी साथियों से  अनुरोध किया कि अधिक से अधिक संख्या में शिवपुरी शहर एवम् सभी विधानसभाओं में ऑक्सिमित्र के रूप में अपना नाम पंजीकृत करा कर कोरोना त्रासदी में जनसेवा कर राष्ट्र के प्रति कृतज्ञता अभिव्यक्त करें।

आज करीब आधा सैकड़ लोगों की आप पार्टी कार्यालय पर ही ऑक्सीजन जांच की गई और इस कार्यक्रम को सफल बनाने में आप पार्टी के रज्जन खान, वीरेन्द्र सिंह रावत, राजेन्द्र धाकड़, गणेश कोठारी, सादिक खान, राजकुमार त्यागी, अशोक जाटव, गोलू दुबे आदि साथी उपस्थित रहे। बता दें कि आप कार्यकर्ता के रूप में कोरोना वारियर्स ऑक्सी मित्र वॉलंटियर्स उपलब्ध होने पर ऑक्सीजन लेवल, पल्स एवं टेंपरेचर की जांच बूथ एवं पंचायत स्तर तक विस्तृत कर जनता को कोरोनावायरस से बचाव और सुरक्षा के प्रति जागरूक करेंगे।

आप पार्टी का यह ऑक्सीजन जांच केन्द्र शिवपुरी जिले की सभी पांचों विधानसभाओं के 23, करैरा 312 बूथ, 24 पोहरी, 294, 25 शिवपुरी 304, 26 पिछोर 309, 27 कोलारस308 सभी बूथों पर जांच केंद्रों की स्थापना होनी प्रस्तावित है।

आज बड़ौदी व बड़ा गांव में लगेगा शिविर

आप पार्टी जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के निर्देशन में पार्टी जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह रावत, जिला प्रवक्ता राजेन्द्र धाकड़ एवं शिवपुरी विधानसभा प्रभारी गणेश कोठारी के नेतृत्व में बड़ागांव और बड़ोदी में ऑक्सीजन जांच केंद्र स्थापित कर जनसेवा में जांचें कर जागरूकता कार्यक्रम चलाया जावेगा, यहां दोपहर 12:30 मिनट पर चौहान क्रेन के पास,एबी रोड शिवपुरी पर उपस्थित होकर आम आदमी पार्टी ऑक्सिजन जाँच केंद्र बड़ोदी शिवपुरी पर आयोजित प्रशिक्षण शिविर एवं जागरूकता कार्यक्रम को सफल बनाएं।