प्रसव के दौरान बच्चे की मौत, चिकित्सकों पर फिर लापरवाही का आरोप, कलेक्टर अस्पताल पहुंची / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। लगातार स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आ रही है। एक के बाद एक लोगों की मौत हो रही है। परंतु स्वास्थ्य विभाग अपने धर्रे को सुधारना ही नहीं चाह रहा है। आज फिर एक बडी खबर शहर के जिला चिकित्सालय शिवपुरी से आ रही है। जहां आज एक प्रसूता को प्रसब के दौरान अपने कलेजे के टुकडे को खोना पडा है।

प्रसूता सहित परिजनों का आरोप है डॉक्टरों की लापरवाही के चलते उनके नन्हें मासूम की मौत हो गई है। इस मामले को लेकर प्रसूता के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इस हंगामें की सूचना के बाद कलेक्टर अनुग्रह पी मौके पर पहुंची और मामले की पूरी जानकारी जुटाई।

बताया गया है कि अनीता पत्नि लक्की गुर्जर उम्र 24 साल निवासी लुहारपुरा का कल रात्रि में प्रसब पीडा के दौरान जिला चिकित्सालय आई थी। जहां आज डॉक्टरों ने चैकअप के बाद डिलेवरी की बात कही। परिजनों का आरोप है कि जच्चा और बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ थे।

परंतु जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों ने प्रसूता पर ध्यान नहीं दिया और डॉक्टरों की लापरवाही के चलते उनके बच्चे की मौत हो गई। इस मामले में परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामें की सूचना पर शिवपुरी कलेक्टर अनुग्रह पी अस्पताल पहुंची और इस मामले की जांच डिप्टी कलेक्टर को सौंपी है।

इनका कहना है
इस मामले की हम जांच करा रहे है। इस मामले की जांच के बाद अगर कोई दोषी होगा तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
डॉ पीके खरे,सिविल सर्जन जिला चिकित्सालय शिवपुरी। 
G-W2F7VGPV5M