मायके नहीं आ रही थी पत्नि, ससुराल गया तो पीटा, दामाद ने जहर खाया और थाने पहुंचा, मौत / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र के ग्राम ठैह से आ रही जहां अपनी पत्नि से प्रताणित एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। युवक की हालात बिगडने लगी। युवक गंभीर हालात में थाने जा पहुंचा। जहां यूवक की मौत हो गई। इस मामले की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार कल्याण पुत्र मुधिया आदिवासी उम्र 30 साल निवासी ठेह की शादी लगभग 8 साल गंगा आदिवासी निवासी कांकर के साथ हुई थी। अभी हाल ही में 6 माह पहले गंगा अपने मायके नाराज होकर चली गई। उसके बाद वह बापिस नहीं आई।

इसे लेने कल्याण कई बार गया परंतु गंगा आने को तैयार नहीं थी। इसी के चलते कल फिर कल्याण कांकर पहुंचा और पत्नि को चलने की कहने लगा। बताया गया है कि गंगा ने फिर आने से इंकार कर दिया। जिसके चलते कल्याण ने गंगा में थप्पड मार दिया। गंगा को पिटता देख ससुरालजनों ने कल्याण को पीट दिया। जिसके चलते कल्याण अपनी बाईक छोडकर वहां से भाग आया।

बताया गया है कि उसके बाद कल्याण ने सल्फास की गोली खा ली। वह गोली खाकर थाने पहुुंच गया। जहां थाने के बाहर ही युवक बेहोश हो गया। तत्काल पुलिस उक्त युवक को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची। जहां डॉ ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।