पबजी प्लेयर की मौत: पिता ने पबजी खेलने से मना किया तो किशोर ने लगा दी कुंए में छंलाग / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत ठकुरपुरा से आ रही हैं कि एक किशोर के परिजनो ने पबजी गेम खेलने से माना किया तो उसने घर के पास स्थित कुंए में छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। इससे पूर्व भी देश में कई पब ली प्लेयरो ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया हैं।

किशोर की पबजी गेम की इतनी लत थी कि रात भर जागता था शिवपुरी विदेशी एप “ पबजी गेम ' की वजह से शिवपुरी शहर में 16 साल के किशोर ने आत्महत्या कर ली है । पिता और भाई ने पबजी गेम व खेलने से किशोर को टोक दिया तो वह नाराज होकर कुएं में कूद गए । नितेश जाटव । जिससे उसकी मौत हो गई है । पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला । विवेचना में ले लिया है । पबजी गेम की वजह से इससे पहले भी झगड़े में खून - खराब हो चुका है ।

जानकारी के अनुसार नीतेश ( 16 ) पुत्र महेश जाटव निवासी ठाकुरपुरा निवासी ने शनिवार-रविवार की रात पास ही में स्थित कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली । मृतक के पिता महेश ने बताया की वह मजदूरी करते हैं और जैसे ही काम से लौट कर शाम को घर आते थे तो उनका बेटा नीतेश उनका मोबाइल ले लेता था।इसके बाद वह देर रात तक पबजी गेम खेलने में मग्न रहता था ।

कई बार टोकते और देर रात होने जब सोने की बात कहते तो वह कभी छत तो कभी घर के बाहर बैठकर गेम खेलता रहता था। महेश ने बताया कि शनिवार का रात 11 बजे नीतेश जब घर के बाहर बैठकर गेम खेल रहा तो बड़े बेटे निखिल को भेजा और उसने मोबाइलबंद कर सोने की बात कही , तो गुस्से में नीतेश मोबाइल फेंककर चला गया ।

कुछ देर बाद नहीं लौटा तो महेश अपने बड़े बेटे निखिल को लेकर ढूंढने निकला । नितेश पास ही स्थित कुएं के पास बैठा दिखा,सोचा लौटकर आ जाएगा,लेकिन जैसे ही पिता और भाई घर की तरफ लौटने लगे तो जोर से आवाज आई । लौटकर देखा तो नीतेश ने कुएं में छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई।
G-W2F7VGPV5M