पेट्रोल पंप संचालक की आंखों में बदमाशों ने झोंकी मिर्ची, लूटने में नहीं हो सके सफल / KARERA NEWS

शिवपुरी। करैरा के इलाहाबाद बैंक के सामने दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पम्प संचालक ब्रजमोहन गुप्ता को रोककर उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी और उनका बैग छीनने का प्रयास किया।

लेकिन व्यापारी की तत्पर्यता के कारण बदमाश अपने मनसूबों में सफल नहीं हो सके और उन्हें वहां से भागना पड़ा। घटना के बाद पीडि़त व्यापारी थाने पहुंचा। जहां उसने घटना की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने अज्ञात दो बदमाशों के खिलाफ भादिव की धारा 393 सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ब्रजमोहन पुत्र बद्री प्रसाद गुप्ता निवासी वन विभाग वैरियर के सामने का पेट्रोल पम्प और दालमिल करैरा में स्थित है। शुक्रवार की रात करीब साढ़े 8 बजे श्री गुप्ता अपने पेट्रोल पम्प से स्लिक लेकर घर आ रहे थे। जहां रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका पीछा किया और उनकी बाइक को रोक लिया।

इसके बाद एक बदमाश ने उनके चेहरे पर मिर्ची फेंक दी। जिससे मिर्ची उनकी आंखों में भर गईं। लेकिन इसके बाद भी श्री गुप्ता ने हिम्मत से काम लिया और अपनी बाइक को तेज रफ्तार में वहां से भगा दी। आगे जाकर उन्हें कुछ लोग मिले। जिन्हें उन्होंने घटना की जानकारी दी। लोगों को देखकर बदमाश बाइक को बैक कर वहां से फर्राटा मारकर भाग