शिवपुरी में कोरोना पीड़ितों की संख्या 100 के पार, 1 पुलिस आरक्षक सहित 5 पॉजीटिव / Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में जुलाई में पानी तो नही बरसा लेकिन कोरोना के मरीज अवश्य बरस रहे हैं। यह जुलाई शिवपुरी के लिए भारी पड गया हैं। आज जिले को 5 मरीज पॉजीटिव मिले है। 2 जुलाई से 8 जुलाई तक 66 नए मरीज जिले को मिले हैं।

पिछले जून में हुई लगातार शादियो के कारण यह आंकडा जिले में बडा हैं प्रशासन ने कोरोना की चाल रोकेने के लिए 7 दिन का मेडिकल कफ्यू लगा दिया हैं। आज ग्वालियर से जिले की 220 जांच रिर्पोट प्राप्त हुई हैं। उसमे से 5 मरीजो की रिर्पोट पॉजीटिव आई हैं।

बताया जा रहा हैं कि जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद कस्बे की रहने वाली उर्मिला बोहरे और बसंत बोहरे की जांच रिर्पोट पॉजीटिव हैं इनकी ट्रेवल् हिस्ट्री में शादी निकली है। वही एक पुलिस आरक्षक ओम सिंह की भी जांच रिर्पोट पॉजीटिव आई हैं यह आरक्षक शिवपुरी के आरके पुरम का रहने वाला हैं ओर कोलारस थाने में पदस्थ है।

वही रेलवे कॉलोनी में रहने वाली दिप्ती शुक्ला ओर कमला गंज निवासरत मनीष कुमार की भी जांच रिर्पोट पॉजीटिव आई हैं। इस प्रकार शिवुपरी जिले में अब टोटल कोरोना पॉजीटिव मरीजो की संख्या 103 हो गई हैं। जिसमें 63 मरीज एक्टिव हैं और 40 मरीज स्वस्थय होकर घर जा चुके हैं।

वही बताया जा रहा हैं कि अभी तक जिले के 4121 लोगो की जांच के सैंपल ग्वालियर भेजे गए हैं वही टूनेट मशीन पर पर लेने वाले सैंपलो की संख्या 321 बताई जा रही हैं। आज जिला अस्तपाल में 152 लोगो के कोविड 19 के सैंपल लिए गए हैं जो जांच हैतु ग्वालियर भेजे गए हैं।  
G-W2F7VGPV5M