पोहरी कांग्रेस बैठक: राष्ट्रीय सचिव के सामने उठी गद्दारो को टिकिट ना देने की मांग / pohri news

पोहरी। शिवपुरी जिन्होंने पिछले चुनाव में कांग्रेस से गद्दारी की है। पार्टी विरोधी काम करने का आरोप जिन पर लगा ऐसे लोगों को टिकट पार्टी को नहीं देना चाहिए। यह बात पोहरी के मामा मैरिज गार्डन में रविवार को आयोजित कांग्रेस नेताओं की बैठक में प्रभारी के समक्ष कांग्रेस नेत आनंद धाकड़ ने कही ।

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव कुलदीप इंदौरा में पार्टी दावेदारों की बात सुनकर अंत में कहा कि पार्टी अपने स्तर पर सर्वे करा रही है और सर्वे में जिसका नाम अव्वल रहेगा टिकट का दावेदार भी वही होगा।

रविवार को पोहरी में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव कुलदीप इंदोरा विधानसभा के लिए पार्टी प्रभार पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल और कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंडित श्री प्रकाश शर्मा ने जब पार्टी कार्यकर्ता बैठक ली तो उसमें एक दर्जन के करीब कांग्रेस नेताओं ने अपनी दावेदारी टिकट के लिए जताई।

जिसमे कुछ कांग्रेसी तो अपने समर्थकों के साथ कार्यकर्ताओं से कांग्रेस जिंदाबाद के साथ खुद के नाम के नारे समर्थक कार्यकर्ताओं से लगवाते नजर आए। इसके बाद दावेदारों ने अपनी बात टिकट के लिए रखते हुए कांग्रेस के लिए काम करने की बात कही और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ शिवराज सिंह को जमकर आड़े हाथों लिया और बयानबाजी की।

आखिर में राष्ट्रीय सचिव कांग्रेस कुलदीप इंदौरा ने सभी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के लिए एकजुटता से काम करने की बात कहकर सर्वे के आधार पर टिकट देने की बात कही।पोहरी में धाकड़ समाज और ब्राह्मण समाज का बाहुल होने के साथ इसी वर्ग के नेताओं को टिकट मिलते रहे हैं।

इसलिए कांग्रेस से धाकड़ समाज से प्रद्युम्न वर्मा,विनोद धाकड़,शिशुपाल धाकड़ और अरविंद दुल्हारा,आनंद धाकड के नाम सामने आए। वही ब्राह्मण समाज से हरीवल्लभ शुक्ला,एन पी शर्मा,देवव्रत शर्मा और अखिल शर्मा के नाम सामने रहे । इसके साथ ही अन्य समाज से रामसिंह यादव और किशन सिंह तोमर के नाम आए।