चोरों में नहीं है कोरोना का भय, आईसोलेशन से कोरोना पॉजीटिव PHE कर्मचारी का मोबाईल चुरा ले गए चोर / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। इन दिनों पूरे विश्व में कोरोना का भय देखने को मिल रहा है। कोरोना पॉजीटिव आते ही लोग कोरोना पॉजीटिव परिवार से दूरियां बना लेते है। परंतु अब धीरे धीरे लोगों से कोरोना का भय खत्म होता जा रहा है। इसका नतीजा कल देखने को मिला। जब कोरोना पॉजीटिव मरीज का अस्पताल के ही आईसोलेशन वार्ड से मोबाईल चोरी हो गया। इस मामले की शिकायत पीडित ने अस्पताल चौकी में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार अभी हाल ही में शहर के नवग्रह मंदिर के पास निवासरत एक जैन परिवार में पीएचई का कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव पाया गया था। जिसे चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया था। इसके संपर्क में आए परिवार के लोगों की भी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। जिसपर से इन्हें इनके ही घर में आईसोलेट कर उपचार किया जा रहा है।

इसी दौरान बीती रात्रि में कोरोना पॉजीटिव पीएचई कर्मचारी अपना मोबाईल चार्ज में लगाकर आईसोलेशन वार्ड में सो गया था। जिसे अज्ञात चोरो ने निशाना बनाते हुए पार कर लिया। इस दौरान मोबाईल चोरी की बारदात से बडी खबर तो यह है कि कोरोना के भय को छोडकर आईसोलेशन से मोबाईल चोरी कर लिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने अस्पताल की पुलिस चौकी में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।