सर्राफा व्यवसायी को चूना लगाया चोरनियों ने,सोने का हार गायब / KOLARAS NEWS

लुकवासा। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी अंतर्गत आ रही हैं कि लुकवासा स्थित सर्राफे व्यवसाई की दुकान से ग्राहक के रूप मेे आई 3 महिलाओ ने एक सोने का हार गायब कर दिया। चोरी इतनी सफाई से की दुकानदार को महिलाओ के रफूचक्कर होने के बाद पता चला। चोरनियो का शिकार बने सर्राफे व्यवसाई ने पुलिस को सुचना दी।

दुर्गेश पुत्र हरनारायण सोनी (42) निवासी लुकवासा की हनुमान मंदिर के सामने सर्राफे की दुकान है। दोपहर 1ः20 बजे के करीब दुर्गेश की दुकान पर तीन महिलाएं मुंह ढके हुए आई। महिलाओं ने सराफा व्यवसायी से हार दिखाने को कहा। इस पर दुर्गेश सोनी ने उन्हें चार हार दिखाए, लेकिन महिलाएं कुछ खरीदे बिना ही वहां से वापस चली गईं।

महिलाओं के चले जाने के बाद दुर्गेश को पता चला कि चार में से एक हार गायब है। हार गायब देखते ही वह दुकान के बाहर आया और महिलाओं की खोजबीन की, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद दुर्गेश ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची जहां जब व्यवसायी से सीसीटीवी कैमरे के बारे में पूछा तो उसने कहा कि दुकान में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं है।

इसके बाद पास ही स्थित एक मोबाइल की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो तीन महिलाएं नकाब पहने हुई दिखीं। व्यवसायी ने बताया कि चोरी हुआ हार एक तोले का था। फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।