बड़ी खबर: कोरोना संदिग्ध युवक की मौत, महाराष्ट्र से आया था, शिवपुरी का पहला मामला / Shivpuri News

शिवपुरी। इस वक्त की सबसे बड़ी खबर जिला चिकित्सालय शिवपुरी से आ रही है जहां कोरोना संदिग्ध एक युवक की आज जिला चिकित्सालय शिवपुरी में उपचार के दौरान मौत हो गई है। यह युवक महाराष्ट्र से अपने गांव गोंडा बस्ती यूपी जा रहा था।

जहाँ कोलारस में युवक की तवियत बिगड़ गई। जिसपर से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को कोलारस अस्पताल में भर्ती रखा। जहाँ शाम को युवक की हालत और बिगड़ती गई जिसपर से इसे जिला चिकित्सालय लाया गया। जहाँ युवक ने देर रात बेंटिलेटर पर दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार अम्रत पुत्र पुत्र रामचरण आदिवासी उम्र 24 साल निवासी गोंडा बस्ती यूपी महाराष्ट्र से लौट रहा था। जिसपर से युवक की कोलारस में तबियत बिगड़ने लगी। तत्काल इसे कोलारस के स्वास्थ केंद्र में भर्ती किया गया। युवक में पूरे कोरोना के सिम्टम्स दिखाई दे रहे थे। जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ने पर इसे जिला चिकित्सालय रैफर किया।

शाम 5 बजे इसका कोरोना का सेम्पल लेकर चिकित्सकों ने इसे बेंटिलेटर पर रखा जहा देर रात लगभग 12 बजे इसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। पूरे अस्पताल को सेनेटाइज किया जा रहा है। युवक की लाश को पीएम के लिए भिजबा दिया है।

इनका कहना है
हा आज एक कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई है।इसे कोलारस से लाया गया था जो बेंटिलेटर पर था देर रात उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है