बेकाबू डंपर ने सर्वेयर की BIKE में मारी टक्कर,पत्नि की मौत सर्वेयर गंभीर घायल

Bhopal Samachar

नरवर। जनपद पंचायत नरवर में पदस्थ सर्वेयर अपनी पत्नि के साथ बाईक से नरवर से शिवपुरी आ रहा था। नरवर—सतनवाडा रोड पर स्थित झिरना मंदिर के पास  खाली डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पत्नी की मौत हो गई है जबकि पति गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के अनुसार मगरौनी निवासी पुरुषोत्तम चौबे अपनी पत्नी कमलेश बाई के साथ बाइक से गुरुवार की सुबह 11 बजे मगरौनी से शिवपुरी आ रहे थे। सतनवाड़ा थाना क्षेत्र की सीमा में मौजूद झिरना मंदिर के पास सामने से आ रहे डंपर क्रमांक एमपी 33 पी1060 के चालक ने तेजी एवं लापरवाही पूर्वक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया।

घटना की सूचना पर सतनवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। महिला कमलेश बाई की घटना स्थल पर मौत हो गई थी। जबकि दुर्घटना में घायल पुरुषोत्तम वहीं पड़ा था। घायल को इलाज के लिए शिवपुरी पहुंचाया। गंभीर हालत के चलते युवक को ग्वालियर रैफर कर दिया। सतनवाड़ा पुलिस ने डंपर को मड़ीखेड़ा के जंगल से बरामद कर लिया। जबकि चालक भाग गया था।

घटना स्थल पर पुरुषोत्तम घायल अवस्था में पत्नी के संग पड़ा था। मृत पत्नी जिंदा समझ उसके सिर को सहला रहा था, लेकिन पत्नी कमलेश बाई की जान जा चुकी थी। पुरुषोत्तम नरवर जनपद पंचायत में सर्वेयर के पद पर कार्यरत है। घटना की सूचना मिलने पर नरवर जनपद सीईओ एलएन पिप्पल जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।


















G-W2F7VGPV5M