रन्नौद में युवक को बंधक बनाकर गर्म रॉड से दागा, 20 हजार नगद सहित MOBILE लूट लिया

Bhopal Samachar
कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थााना क्षेत्र के ग्राम विजयपुरा में दो आरोपीयों ने एक युवक को बंधक बनाकर उसकी जांग पर लोहे की रोड गर्म कर दाग दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से जल गया। उसके बाद युवक से आरोपीयों ने नगदी सहित मोबाईल लूट लिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना रन्नौद में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार नरेन्द्र पुत्र हरीशकर श्रीवास्तव उम्र 31 साल निवासी विजयपुरा हाल निवासी विकास नगर गुना लॉकडाउन के बाद से वह रन्नौद में रह रहा था। बीते रोज गांव के ही आरोपी देवेन्द्र लोधी और हल्के जाटव नरेन्द्र को अपने साथ देवेन्द्र लोधी के घर ले गए। जहां ले जाकर आरोपीयों ने युवक को बंधक बनाकर डाल दिया। उसके बाद आरोपी युवक को रंगदारी दिखाते हुए पैसे की मांग करने लगे। जिसपर युवक ने पैसे देने से इंकार कर दिया।

उसके बाद आरोपीयों ने लोहे की रौड को गर्म कर युवक की जांघ पर दाग दिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसके बाद आरोपीयों ने युवक की जेब में रखे 20 हजार रूपए नगद और मोबाईल लूट लिया। जैसे तैसे युवक आरोपीयों के चंगुल से भागा। उसके बाद वह रन्नौद थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 394 ताहि 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M