ग्रामीणों ने किया कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान | pichhore news

पिछोर। कोरोना वायरस की गंभीरता को अब सभी लोग समझने लगे हैं। इसकी  एक मिसाइल  आज  खोड़ में देखने को मिली।जैसा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लगाए जा रहे लॉक डाउन का महत्व अब लोगों की समझ में आने लगा हैं।

यही कारण है कि  अब शत-प्रतिशत लोग इसका पालन करने लगे हैं।और यही सब कारण है की आज दिनांक तक किसी भी प्रकार से हम अपने आप को कोरोना जैसी महामारी से बचाने में सफल रहे हैं। चाहे वह शासन के आदेश हो जिनके द्वारा जिले की कलेक्टर महोदय अनुग्रह पी की कार्य करने की दक्षता जिन्होंने हमें हर प्रकार से जिले में सुरक्षित रहने का आभास कराया हैं।

कोरोना की गंभीरता के साथ साथ दैनिक उपभोग की वस्तुएं उपलब्ध कराना एक बहुत ही जटिल प्रक्रिया है |जहां एक और तो हमें लॉग डाउन का पालन करते हुए।लोगों से दूरियां बना के रखना है तो वही दूसरी ओर उनको खाने पीने की चीजें मुहैया कराना है। इन्हीं सब कठिनाइयों को जीतने में सफल रहने के साथ-साथ जिले को कोरोना से बचाए रखना एक बहुत ही बड़ा कार्य हैं।

इसी दौरान कार्य करने वाले प्रशासनिक अधिकारी कोरोना वॉरियर्स अपने आप में एक कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले सिपाही हैं जिनका ऋण उतारना असंभव है फिर भी उनका हौसला पढ़ाए रखने के लिए आज दिनांक को 11:00 बजे खोड़ पंचायत भवन में एक कार्यक्रम रखा गया जिसमें कोरोना वॉरियर्स के रूप मैं खोड स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ डॉ नितिन गुप्ता ,नरवरिया जी, खोड पुलिस चौकी प्रभारी रणवीर सिंह चौहान , पीएसआई आकाश रूसिया, एचसीएम जगदीश जाट, नवनीत जाट, सुखबीर जाट, संजय धाकड़, शेर सिंह गौर, दिलीप रावत एवं मीडिया का आभार व्यक्त किया।

साथ ही साथ नेहरू युवा केंद्र एवं एनजीओ के माध्यम से लगातार अपनी सेवाएं देने वाले धर्मेंद्र सोनी जी का भी लोगों ने दिल से आभार व्यक्त किया  यह कार्यक्रम धनीराम गेड़ा के द्वारा आयोजित किया गया जिसमें ग्राम के बहुत लोगों का सहयोग रहा जिसमें सीताराम  गेड़ा, धर्मेंद्र सोनी, आबिद बख्श पत्रकार, मनोज नीखरा, आदि का भरपूर सहयोग रहा।