बडी खबर: लॉक डाउन में OTP लेकर किसान के खाते से पार कर दिए 62 हजार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मनियर क्षेत्र से आ रही है। जहां एक किसान के खाते में जमा 62 हजार रूपए अज्ञात ठग ने पार कर लिए। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस सहित बैंक में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सुनील पुत्र राजाराम शर्मा निवासी दुल्हारा हाल निवासी मनियर अपने गांव में जमींन बैचकर पैसे लाकर बंधन बैंक स्थिति अपने खाते में डाल लिए। बीते 23 मार्च को पीडित के मोबाईल पर फोन आया। जिसे पीडित की पत्नि ने उठाया। जिसपर युवक ने कहा कि वह बंधन बैंक से बोल रहा है। उसका एटीएम बंद हो गया है।

जिसे चालू कराने के लिए उसके मोबाईल पर एक ओटीपी आया है उसे बता दे। जिसपर पीडित की पत्नि ने उसे ओटीपी दे दी। उसके कुछ देर बाद एक के बाद उसके खाते से पैसे कटने लगे। जब तक पीडित अपना एटीएम बंद कराता आरोपी ने एक के बाद एक युवक के खाते से 62 हजार रूपए पार कर दिए।

इस मामले की सूचना पीडित ने बैक में दी तो बैंक ने एफआईआर कराने की बात कही। परंतु एफआईआर कराने पीडित पुलिस थाना कोतवाली पहुंचा। जहां कोतवाली ने पीडित से देहात थाने में एफआईआर कराने की बात कही। उसके बाद पीडित देहात थाने पहुंचा तो उसे घटनास्थल कोतवाली में होने की बात कहकर कोतवाली भेज दिया।

जहां पीडित पुन: कोतवाली पहुंचा परंतु वहां भी उसकी फरियाद नहीं सुनी। उसके बाद पीडित ने उक्त मामले की शिकायत एसपी राजेश सिंह चंदेल से की। जहां पुलिस ने एसपी सहाब के आदेश के बाद एफआईआर कराने की आश्वासन दिया है। 
G-W2F7VGPV5M