अवैध संबंधो के चलते युवक की समस्त परिवार सहित मारपीट, खौफ इतना की थाने भी नही जा सके / narwar News

Bhopal Samachar
नरवर। नरवर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम गोकलिया सोमवार को ग्रामीणों ने एक युवक व महिला के बीच अवैध संबंधों के चलते युवक व उसके परिवार से जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, घायलों को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने तक नहीं जाने दिया।घायल युवक व उसकी बहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि ग्राम गोकलिया निवासी राजकुमार आदिवासी का गांव की एक महिला से कई सालों से अवैध संबंध हैं। इन्हीं संबंधों के चलते दोनों परिवारों में रंजिश चल रही थी। सोमवार को राजकुमार जब गांव गया तो आरोपी आकाश कुशवाह, छोटू, रोशन, राकेश, होकम कुशवाहा उससे मारपीट की व पीटते-पीटते पूरे गांव में घुमाया।

आरोपियों ने राजकुमार सहित उसकी बहन, मां व अन्य 2 भाइयों से घर में घुसकर मारपीट की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने सभी गांव वालों को यह धमकी तक दे डाली, अगर किसी ने पुलिस को फोन किया या पुलिस को जानकारी दी तो उन से बुरा कोई नहीं होगा।

घटना के बाद जब घायल परिवार ने थाने जाने की कोशिश की तो उन्हें थाने नहीं जाने दिया।जिसके बाद परिजन किसी तरह आरोपियों से बचते बचाते जिला अस्पताल आए। अस्पताल में शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M