MORENA के कोरोना पॉजीटिव की कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री में SHIVPURI के पंकज रजक का नाम, पूरे परिवार को भेजा कोरेन्टाईन

शिवपुरी। अभी अभी खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के शिवशक्ति नगर से आ रही है। जहां मुरैना में एक ही परिवार के 12 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद मुरैना से आई हिस्ट्री में एक शिवपुरी के युवक का नाम भी सामने आया है। इस युवक का नाम सामने आते ही पुलिस ने उक्त युवक के पूरे परिवार को उठाकर कोरेन्टाईन सेंटर में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कल मुरैना में एक रजक परिवार कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इसके बाद पूरे मध्यप्रदेश में हंगामा मच गया था। बताया गया है कि मुरैना का एक युवक दुवई के किसी होटल में वेटर का काम करता था। मुरैना में अपनी मां के निधन पर उक्त युवक मुरैना आ गया था। इस दौरान मां के मृत्यु भोज का भी आयोजन किया गया था। जिसमें उसके 1500 के लगभग रिश्तेदार शामिल हुए थे।

इस दौरान शिवपुरी का पकंज रजक की भी इस परिवार में रिश्तेदारी थी। जिसके चलते पंकज भी वहां गया हुआ था। आज जैसे ही इसकी कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री शिवपुरी प्रशासन को मिली तत्काल टीम सक्रिय हुई और पकंज रजक के शिवशक्ति नगर स्थिति घर पर पहुंची।

बताया जा रहा है कि पंकज अपने गांव खटका में फसल कटवाने गया हुआ है। जिसके चलते पुलिस ने परिवार के चार लोगों को कोरेन्टाईन सेंटर में भेज दिया है। वही युवक को लेने गोपालपुर थाने की पुलिस रवाना हो गई है। हांलांकि परिवार के किसी भी सदस्य में कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैै। परंतु यह कार्यवाही प्रशासन ने ऐतिहात के तौर पर की है।