अब बलारी मैया की शरण में कमलनाथ सरकार, अगर सरकार बची तो माथा टेकने आएगें कमलनाथ | Shivpuri News

शिवपुरी। इन दिनों मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार खतरे में है। कांग्रेस के 22 विधायाकों के स्तीफों के बाद से मची सियासी घमासान रूकने का नाम नहीं ले रही है। कमलनाथ सरकार अपनी सरकार बचाने के लिए खाटू श्याम सहित महाकाल के दरवार में अपनी अर्जी लगा चुकी है। परंतु कमलनाथ सरकार की परेशानीयां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। दूसरी और सुप्रीम कोर्ट ने भी साफ शब्दों में कमलनाथ सरकार को फ्लोर टेस्ट कराने की बात कही है। जिसके चलते अब कमलनाथ सरकार माता बलारी के चरणों में आ गई है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव अनिल उत्साही ने जानकारी देते हुये बताया कि मध्यप्रदेश में पिछले दिनों से जो राजनैतिक उथल-पुथल मची है और साजिश एवं षडयंत्र के तहत धन बल के आधार पर छल कपट करके मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को अपदस्थ करने के भाजपा के नेताओं द्वारा जो प्रयास किये जा रहे हैं।

इन सभी घटना क्रमों को रोक कर कमलनाथ की कांग्रेस सरकार को कोई खतरा उत्पन्न न हो और निर्विघ्न रूप से सभी बाधाओं से मुक्ति दिलाने हेतु अनिल उत्साही सहित जिले भर के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला शिवपुरी के ऐतिहासिक अत्यंन्त चमत्कारी माता मंदिरों पर अर्जिया लगाकर कांग्रेस सरकार की रक्षा करने हेतु मन्नतें मांगी हैं।

जिनमें जंगल में मंगल करने वाली शीघ्र फलदायिनी चमत्कारी माता महामाया भगवती जगत जननी माता श्री बलारी मैया जी एवं शहर शिवपुरी में स्थित संकट हरने वाली महामाया भगवती जगत जननी माता श्री राज राजेश्वरी जी एवं नागेश्वरी जी माता जी के समक्ष मनोती के रूप में मध्यप्रदेश की कांग्रेस पार्टी की कांग्रेस सरकार को बचाने के लिए निवेदन किया है।

उत्साही ने कहा कि, माता रानी की कृपा से यदि कमलनाथ जी की सरकार बची तो आने वाली नवरात्रि की सप्तमी तिथी दिनांक 31 मार्च 2020 को माता रानी के दरवार मेें मत्था टेकने उनकी चरण वंदना करने आशीर्वाद लेने के लिए मध्यप्रदेश के यशस्वी माननीय मुख्यमंत्री कमलनाथ को शिवपुरी लाया जावेगा, माता रानीओं के दर्शन मात्र से कमलनाथ जी के सभी संकट दूर हो जायेंगे।