कोरोना से कैसे लड़ेगा शिवपुरी प्रशासन: वेबसाइट पर आपातकाल के लिए नंबर राजीव चंद दुबे का है | Shivpuri News

शिवपुरी। आज कोरोना को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। हर व्यक्ति शासन की और टकटकी लगाए बैठा है। पूरे देश में 21 दिन का लॉक डाउन है। सीएम शिवराज सिंह चौहान हर व्यक्ति को परेशान नहीं होने की बात कह रहे है। परंतु जिला प्रशासन इस आपदा के दौरान पूरी तरह से फैल नजर आ रहा है। कलेक्टर अनुग्रह पी शहर में व्यवस्थाओं को संभाल नहीं पा रही है। हांलाकि पुलिस कप्तान की शानदार पुलिसिंग के चलते लोग सडकों से नहीं निकल पा रहे है।

इसी बीच जो खबर सामने आई है वह चौकाने बाली है। मध्यप्रदेश के सीएम ने इस दौरान आपदा प्रबंधन की खाते में लोगों से मदद की गुहार लगाई है। इस दौरान लोगों को किसी भी परेशानी के लिए 181,104 नंबर जारी किया है। जिस पर आपकी समस्या का समाधान होगा। इसके लिए कलेक्टर लगातार अपने अधीनस्थों के नंबर जारी कर रही है। परंतु आज हैरानी तो उस समय हुई जब मध्यप्रदेश राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्धारा शिवपुरी जिले की सूची डली हुई है।

इस सूची में आपात काल में जिले के कलेक्टर एसपी के नंबर डाल रखे है। परंतु हैरानी की बात यह है कि इस सूची में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का सीयूजी नंबर सहित कार्यालय और घर का लेडलाईन नंबर डला हुआ है। इस सूची में दूसरे स्थान पर कलेक्टर शिवपुरी का नंबर डला हुआ है। परंतु इस नंबर के आए जो मोबाईल नंबर डला हुआ है वह जिलें में लगभग 3 साल पहले रहे कलेक्टर राजीव चंद दुवे का डला हुआ है। राजीव चंद दुवे के बाद जिले में चार कलेक्टर बदल गए है। इस मामला जिला प्रशासन के दबों की पोल खोल रहा है।