कोरोना वायरस के चलते पटेल नगर पार्क बंद | Shivpuri News

शिवपुरी। प्रदेश एवं देश भर के साथ पूरे विश्व में महामारी का रूप धारण कर चुका कोवेड-19 कोरोना वायरस के दृष्टिगत नगर के सबसे सुन्दर पटेल नगर पार्क को आगामी आदेश तक आमजन के लिए बंद कर दिया गया है। यह आदेश कलेक्टर एवं जिला दध्डाधिकारी शिवपुरी अनुग्रह पी ने तत्काल प्रभाव से जारी किया है जिसे आदेश के साथ ही लागू भी कर दिया गया है।

विदित हो कि पूरे विश्व में महामारी का रूप धारण कर चुके इस कोरोना वायरस के दृष्टिगत प्रदेश एवं जिले में भी सावधानी बरती जा रही है। जिले के सभी स्कूल, कालेज, सिनेमाघर, मॉल, कोचिंग संस्थाओं, मंदिर, पार्क, ऐतिहासिक इमारतों एवं अन्य सार्वजनिक स्थलों को आवश्यतानुसार बंद किया जाकर विशेष सावधानी बरती जा रही है और आमजन से भी एक साथ भीड़ में उपस्थित नहीं रहने तथा अनावश्यक रूप से बाहर नहीं जाने की भी सलाह दी जा रही है।

पटेल नगर पार्क में बहुतायत की संख्या में महिला, पुरूष एवं बच्चे आते हैं साथ ही वर्तमान में स्कूलों की छुट्टी हो जाने से पटेल पार्क में आमजन की संख्या बहुत बढ़ रही है, जबकि कोरोना वायरस की अभी रोकथाम नहीं हो पा रही है। इसी के दृष्टिगत कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी शिवपुरी ने आगामी आदेश तक पटेल नगर पार्क को आमजन के लिए बंद कर दिया है साथ ही लोगों से सावधानी बरतने तथा सहयोग की अपील भी की है।