MM HOSPITAL के पास रोड से 90 फीट डाला फीता, मचा हडकंप | Shivpuri News

शिवपुरी। बीते कुछ दिनों से शहर में तोडफोड चल रही है। जिसके चलते पूरे जिले में कई मकानों को प्रशासन ने जमींदोज कर दिया है। इस दौरान शासन प्रशासन पर कार्यवाही में हीलाहबाली और भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे। परंतु इन आरोपों को दरिकिनार करते हुए शिवपुरी एसडीएम अतेन्द्र सिंह गुर्जर ने शहर के कई मकानों को जमीदोज कर दिया। इस दौरान प्रशासन ने वायपास किनारे से कांग्रेस के नेताओं सहित कई भू माफियाओं के मकानों को तोडा। और इसी के चलते जैसे ही आज एसडीएम और जिला प्रशासन की टीम एमएम हॉस्पीटल के पास पहुंची वहां हडकंप की स्थिति निर्मित हो गई। हांलाकि जब सच्चाई पता चली तब लोगों ने राहत की सांस ली।

आज एसडीएम अतेन्द्र सिंह गुर्जर नगर पालिका शिवपुरी सीएमओ के के पटेरिया और यातायात प्रभारी सूबेदार रणवीर सिंह के साथ एम एम हॉस्पीटल के पास पहुंचे। जहां उन्होंने सडक के सेंटर से लेकर 90 फिट तक फीता डाला। जैसे ही यह फीता डाला यहां के निवासीयों में हडकंप मच गया। लोग इस फीता डालने की मुहिम को भी अतिक्रमण विरोधी मुहिम से जोड रहे थे। परंतु जब सच्चाई पता चली तब लोगों ने राहत की सांस ली।

दरअसल कलेक्टर अनु्ग्रह पी ने शहर के पूरे बाजार को नो थेला जोन बनाने का निर्णय लिया है। जिसके चलते राजेश्वरी रोड,अस्पताल चौराहा सहित सडक किनारे लगने बाले ठेलों को हटाने की प्रशासन तैयारी कर रहा है। परंतु इन्हें हटाने के बाद इन्हें सिप्ट करने में प्रशासन को परेशानी का सामना करना पड सकता था। इसी के चलते प्रशासन एमएम हॉस्पीटल और एसपी कोटी के बीच खाली पडी सरकारी जमीन जिसपर कुछ ग्रेनाईट के व्यापारीयों ने अपने फड लगा लिए थे। इस जमींन को चिन्हित कर रोड के सेंटर से 90 फिट तक हटाने की कहा। इस स्थान को क्लीयर कराकर अब यह ठेला जोन बनाया जा रहा है।