शाजापुर एक्सीडेंट में शिवपुरी के तीन युवक जिंदा जल गए | Shivpuri news

शिवुपरी। खबर मप्र के शाजापुर जिले से आ रही हैं जहां एक सडक हादस में 5 लोगो की मौत होने की खबर आ रही हैं। इन 5 मृतको में 3 युवक शिवपुरी जिले के बताए जा रहे हैं। परिजन गुरुवार की देर शाम तीनों के शव लेकर लौटे और सिरसौद में दो लोगों की एक साथ अंत्येष्टि की गई।

जानकारी के मुताबिक शिवपुरी का ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 6409 अंगूर भरकर जा रहा था। शाजापुर के पास मुर्गियों से भरे ट्रक में टक्कर के बाद आग लग गई। ट्रक में सवार पांच लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। घटना के मृतकों की तुरंत शिनाख्त नहीं हाे सकी। दूसरे दिन गाड़ी मालिक मुकेश शुक्ला स्टाफ व मृतकों के परिजनों के साथ शाजापुर अस्पताल पहुंचे।

बाद में परिजन ने मृतकों की पहचान शिशुपाल पुत्र काशीराम निवासी सिरसौद थाना अमोला जिला शिवपुरी और संदीप पुत्र दौलतराम निवासी सिरसौद और विनोद पुत्र प्रागीलाल यादव निवासी खड़पुरा शिवपुरी के रूप में की। हादसे में उत्तराखंड के अमरोहा निवासी मोहम्मद अफजल नामक एक मजदूर भी था। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया। परिजन शाम 7.30 बजे शव लेकर आए और अंत्येष्टि की।

मृतक विनोद के बड़े भाई सियाशरण यादव अपने भाई का शव देखकर सहम गया। खुद का संभाला और शवों को देखना शुरू किया तो दूसरे नंबर पर रखे शव के हाथ में कड़ा व अंगूठी दिखी। आंखों से आंसू निकल आए। सियाशरण ने बताया कि कड़े के अलावा विनोद का लाइसेंस भी गाड़ी से ही मिला।

वहीं संदीप के भाई कुलदीप शिवहरे ने बताया कि शव की पहचान जैसा तो कुछ बचा ही नहीं था। लाश पर कपड़ों के नाम पर चिथड़े थे, जिससे शिनाख्त कर पाए। इधर शिशुपाल के भाई संतोष भी शव की शिनाख्त के लिए अपने भाई की पहचान ढूंढते रहे। संशय की स्थिति में करीब 30 मिनट बाद शव पर नीले रंग का कपड़ा दिखा, तब ली लाश को अपना भाई बताया।