आज आ सकती हैं कोरोना संदिग्ध साहेनपाल की जांच, NARWAR में एक ड्रायवर की स्क्रीनिंग

नरवर। खबर नरवर नगर से भी आ रही हैं कि नगर में बुधवार को एक ट्रक ड्रायवर फल की गाड़ी लेकर अपने घर आया तो पड़ाेसियों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची स्वास्थ विभाग की टीम ने उसकी स्क्रीनिंग की गई। डॉक्टर आरआर माथुर ने बताया कि लोड़ी माता मंदिर के पीछे निवासरत नवल सिंह पुत्र अर्जुन सिंह सिकरवार फल की गाड़ी लेकर महाराष्ट्र सहित अन्य राज्य से आया था।

इसकी सूचना मिलने पर स्वास्थ्य ठीक मुझसे मिलने के लिए गई। हालांकि उसमें ऐसा कोई लक्षण नहीं दिखा है, लेकिन फिर भी उसे बंद कमरे में रहने एवं किसी से नहीं मिलने की सलाह दी गई है। यदि उसमें कोई ऐसा दिखता है तो उसकी जांच कराई जाएगी स्वास्थ्य टीम उस पर नजर बनाए हुए हैं।

नरवर तहसील के करही गांव में सोनू उर्फ सोहनपाल (26) पुत्र पप्पू उर्फ लज्जाराम केवट 20 माार्च को राजस्थान के भीलवाड़ा से लौटा था। सर्दी, खांसी और बुखार होने पर 23 मार्च को आइसोलेशन वार्ड शिवपुरी में भर्ती कराया।

वहीं खनियाधाना में 16 मार्च को हैदराबाद से लौटे सगीर अली (23) पुत्र अय्यूब खान को स्क्रीनिंग में सर्दी, खांसी और बुखार की शिकायत होने पर एंबूलेंस 108 से मंगलवार को शिवपुरी लाया गया था। दोनों के सैंपल दिल्ली भेजे हैं। सोहनपाल की रिपोर्ट आज आ सकती है।