कोलारस पुलिस: मैंं समाज का दुश्मन हूं, में सडक पर घूम रहा हूं, निकाली हवा, लगवाई उठक बैठक | kolaras News

शिवपुरी। जिले में इन दिनों लॉक डाउन के हालात है। उसके बाद भी शहर में कुछ युवा अपनी ही जान से खिलबाड करते हुए लॉकडाउन को तोडने का प्रयास करने शहर की सडकों पर दिखाई दिए। इस दौरान पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल की सक्रिय टीम ने जगह जगह पकडा। बताया गया है कि इस दौरान पुलिस ने कही तो लोगों से बीच बाजार में उठक बैठक लगवाई। कही बाईक सबारों की हवा निकाल दी वहीं जो पुलिस से ही उल्टे चले उनपर पुलिस ने पुलिसियां अंदाज भी दिखाया।

इस दौरान कोलारस थाना पुलिस ने अजीब पहल चलाई। इस दौरान पुलिस ने रोड पर घूम रहे लोगों को प्रिंटआउट थमाएं। इस प्रिंट आउट पर पर लिखा हुआ था कि वह समाज के दुश्मन है। इस लिए सडकों पर घूम रहे है। वही अपने वाहनों से शहर का भ्रमण करने वाले वाहन चालकों को पुलिसकर्मियों ने रोककर उनके वाहनों की हवा निकाली। साथ ही उन्हें समझाईश भी दी गई।

लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग बाजारों में घूमते रहे, जिन्हें पकडक़र कोतवाली भेज दिया गया। जहां पुलिस ने कुछ देर बैठाने के बाद उन्हें समझाईश दी कि अगर वह इसके बाद भी बाजार में घूमते हुए दिखे तो उन पर धारा 144 के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया जाएगा। इस दौरान न्यू ब्लॉक चौराहे पर रोड पर घूम रहे लोगों पर पुलिस ने बल का प्रयोग कर उन्हें खदेडा।