जनता कर्फ्यू के बीच Ganesha Blessed के संचालक RAM GUPTA ने जीता दिल, देखे VIDEO

शिवपुरी। आज  जनता कर्फ्यू के दौरान शहर की सूनसान सडकों पर आज पूरे दिन महज इक्का दुक्का लोग और शहर में मुस्तैदी से खडी पुलिस कप्तान राजेश सिंह चंदेल की टीम। इस टीम ने आज कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी द्धारा छेडी गई मुहिम के दौरान शहर मेें शांति व्यवस्था को स्थापित करने में कोई कोर कसर नहीं छोडी। इस दौरान पुलिस पूरी मुस्तैदी से शहर की सडकों पर सुरक्षा व्यवस्था को देखती रही। ऐसा शिवपुरी के इतिहास में पहली बार हुआ है जब एक साथ पूरा बाजार इस तरह से बंद हुआ है।

इस दौरान आज शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम बाजार में कबरेज कर रही थी। इस दौरान टीम को बाजार में गणेशा ब्लेस्ड स्कूल के संचालक राम गुप्ता अपनी कार से दिखाई दिए। पहले तो टीम के लोग सोचने पर मजबूर हो गए कि इतने संवेदनशील मुदृदे के बीच राम गुप्ता पीएम के आव्हान को क्यों ठुकरा रहे है। जिसे देखने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम रूकी। जहां पास ही खडी पुलिस की गाडी के पास आकर राम गुप्ता की गाडी रूकी।

गाडी रूकते ही राम गुप्ता कार से उतरे और अपनी गाडी से पानी की बोतल निकाली। यह पानी की बोतल उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मीयों को दी। जिसे देखकर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम उसने पास पहुंची। जब राम गुप्ता से शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की टीम ने बात की तो उन्होंने बताया कि वह एसपी राजेश सिंह चंदेल के बडे फैन है। उनकी कार्यप्रणाली को लेकर वह प्रभावित है।

इसी के चलते जब आज जनता कफ्यू लगा तो देखा कि पूरा बाजार पूरी तरह से बंद है। परंतु पुलिसकर्मी पूरी मुस्तैदी से यहां सेबाएं दे रहे है। जब सोचा कि इस तपती गर्मी में पुलिसकर्मीयों को प्यास लगेगी तो यहां बाजार में पानी तक की व्यवस्था नहीं है। इसी के चलते उन्होंने पुलिस अधीक्षक से पुलिस कर्मीयों को मुफ्त में पानी बांटने की परमीशन चाही। जिसपर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने इसे सेबा बताते हुए उन्हें पानी बांटने की परमीशन दे दी। बस उसके बाद उन्होने बिस्लेरी की बोतलों के कार्टून मंगाए और इन्हें पुलिसकर्मीयों को बांटते रहे। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम पुलिस के प्रति ऐसी सकारात्मक सोच करने बाले राम गुप्ता का दिल से सलाम करती है।