कोरोना बुलेटिन: रोटी रोजगार के लिए बाहर गए लोग लौटे, 24 की सूचना | Shivpuri news

शिवुपरी। देश कोरोना से लडते हुए लॉकडाउन मोड में हैं,इस कारण अपने घरा से दिगर जिलो और अन्य जिलो में काम धंधा करने गए लोगो को जीवन संकट में आ गया हैं। देश बंद होने के कारण कामा धंधे भी बंद हो गए। इस कारण लोगो ने अपने घरो की ओर लौटने लगे हैं।

खबर आ रही है कि शिवपुरी जिले में निवास करने वाले गुजरात, अहमदाबाद, राजस्थान, महाराष्ट्र सहित अन्य प्रदेशों से शनिवार को लौटे 24 मजदूरों को प्रशासन व स्वास्थ्य टीम ने नाम नोट कर घर के लिए रवाना कर दिए है।

बदरवास के मुढेरी, नैनागिर, सालोन, अगरा सहित लगभग दो दर्जन गांवों के मजदूर गुजरात, अहमदाबाद, राजस्थान और महाराष्ट्र के अलावा भोपाल और इंदौर की फैक्टरियों में काम कर लौटे हैं। इसके अलावा चैत की फसल काटने के लिए कई परिवार भी इन दिनों यूपी राजस्थान व अन्य प्रदेशों मे गए हैं।

पूरे देश में लॉक डाउन के चलते सभी शहरों में इस समय काम बंद है और सभी अपने घर के लिए उन प्रदेशों से लौट कर वापस आए एक सैकड़ा के करीब लोगों में से प्रशासन को सूचना सिर्फ 24 लोगों की मिली। इसमें मिथुन, नत्थू, रामवीर, कैलास, वीर सिंह, बैजनाथ, रामवीर आदिवासी निवासी धुवाई सहित अन्य लोग शामिल है। इनकी पुलिस व स्वास्थ्य टीम ने सिर्फ नाम नोट कर गांव के लिए भेज दिए हैं।
बाहर से आए ट्रक भरकर 24 लोग।