आधी रात इमरजेंसी कॉल पर जा रहे थे DOCTOT, , रास्ते में बदमाशो ने लूटा, उधर बच्चे की मौत

Bhopal Samachar

करैरा। खबर जिले के करैरा कस्बे से आ रही हैं बताया जा रहा हैं कि करैरा के सरकारी अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर को इमरजेंसी कॉल आया। वे अपनी बाईक से अस्पताल जा रहे थे कि रास्ते में 2 बदमाशो ने डॉक्टर को लूटपाट कर दी। इस घटनाक्रम में डॉक्टर को आधा घंटे की देरी हो गई। अस्पताल पहुंचे ओर बच्चे को चैक किया तो वह मर चुका था। पुलिस ने इस मामले में 2 बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया हैं।  

जानकारी के मुताबिक सामुदायिक अस्पताल करैरा में पदस्थ डॉ सुनील जैन सोमवार की रात अपने कमरे पर थे। तभी अस्पताल से इमरजेंसी कॉल आया कि एक बच्चा छत से गिर गया है। डॉ जैन ने बताया कि वह बाइक उठाकर अस्पताल की तरफ जा रहे थे, तभी मान सरोवर के सामने कंजर ढेरों के पास शादी से लौट रहे दो शराबियों ने बाइक रोक ली और चाबी निकाल ली।

एक बदमाश ने कॉलर पकड़ ली और दूसरे ने पर्स निकाल लिया। इस दौरान दो और बदमाश आ गए थे। पेंट की जेब में रखा मोबाइल लगातार बज रहा था। कॉल रिसीव किया तो बीएमओ डॉ प्रदीप शर्मा तुरंत अस्पताल पहुंचने के लिए कह रहे थे। तब मैंने बताया कि मेरे साथ बदमाश लूटपाट कर रहे हैं।

बीएमओ ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। बदमाश झाडिय़ों में भागने लगे। पुलिस ने एक आरोपी धर्मेंद्र राय को रात में ही पकड़ लिया। करीब आधा घंटे बाद अस्पताल पहुंचे तो बच्चा मर चुका था।

डॉ जैन का कहना है कि हो सकता है बच्चा छत से गिरने के बाद अस्पताल आने से पहले ही मर गया हो। हालांकि जब मैं पहुंचा तो परिजन काफी हंगामा कर रहे थे। करैरा टीआई राकेश शर्मा ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र राय को रात में ही गिरफ्तार कर लिया था। दूसरे आरोपी शिवा जाटव को मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M