60 वर्षीय वृद्धा के साथ शराब पिलाई,उसके बाद गैंगरेप किया,आरोपी गिरफ्तार

बैराड। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीती रात्रि ग्राम गोवर्धन के ही 3 आरोपी गांव की ही एक 60 वर्षीय वृद्धा को बुलाकर अपने साथ ले गए। उसके बाद उक्त आरोपी वृद्धा को अपने साथ खेत में ले गए। जहां जाकर उक्त आरोपीयों ने पहले तो महिला को शराब पिलाई। फिर पूरी रात महिला के साथ गैंगरेप की बारदात को अंजाम दिया।

उसके बाद उक्त वृद्धा ने गोवर्धन थाने में पहुंचकर वृद्धा ने बताया कि उसके साथ गांव के ही आरोपी अमरलाल उर्फ पप्पू जाटव उम्र 36 वर्ष, मोनू पुत्र अशोक खटीक उम्र 28, कालीचरण पुत्र जगराम जाटव उम्र 35 ने शराब पिलाकर गैंगरेप किया है। इस मामले की शिकायत पर गोवर्धन पुलिस ने तीनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 376 डी, 323,506, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयों की तलाश में जुट गई।

थाना प्रभारी गोवर्धन उनि. सुरेन्द्र सिंह यादव को सूचना प्राप्त हुई कि उक्त घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति ग्राम गोवर्धन में ही देखे गये हैं सूचना पर से थाना प्रभाारी गोवर्धन द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया।

जहां से पुलिस टीम द्वारा आरोपी अमरलाल उर्फ पप्पू जाटव उम्र 36 वर्ष, मोनू पुत्र अशोक खटीक उम्र 28, कालीचरण पुत्र जगराम जाटव उम्र 35 वर्ष को गिरफ्तार कर घटना के संबंध में पूछताछ की गई तो उन्होने उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। बाद आरोपियों को माननीय न्यायालय पेश किया गया, जहां से माननीय न्यायालय के आदेश पर उन्हे जेल भेज दिया गया।