बिहारी बाबू (प्रभात झा) यह तो बताइए, इतनी संपत्ति कहां से अर्जित की: विपिन शर्मा | kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। बीते रोज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने शिवपुरी में मीडिया के सामने ज्योतिरादित्य सिंधिया को आडे हाथों लिया था। जिसे लेकर अब विबाद प्रारंभ हो गया है। जिसे लेकर आज कांग्रेस के व्लॉक अध्यक्ष रन्नौद विपिन शर्मा ने प्रभात झा को निशाना बनाते हुए जमकर कोसा।

विपिन शर्मा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद प्रभात झा को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। जब किसी के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप करना चाहिए। प्रभात झा  पहले आप अपनी संपत्ति के बारे में ही बता दें कि जब आप एक प्रेस में नौकरी करते थे और आज आपके पास अनेकों पेट्रोल पंप बड़े बडे मकान और इतनी पूंजी कहां से आई।

आपका कोई ऐसा क्या बिजनेस था। जिससे आपने अल्प समय में इतनी पूंजी अर्जित कर ली  प्रभात जी आपने जो आरोप सिंधिया जी पर लगाया है । इससे आपका मानसिक दिवालियापन  साबित हो रहा है ।। भाजपा में आज उपेक्षा के शिकार हो चुके प्रभात झा अपने उल जलूल भाषणों के कारण चर्चा में बने रहना चाहते हैं।

जिस कारण शिवपुरी आगर श्री सिंधिया जी पर अनर्गल आरोप लगा दिए और इन सभी बातों का कोई तथ्य नहीं है प्रभात झा ने जो आरोप लगाए हैं नैतिकता के आधार पर प्रभात झा को तुरंत माफी मांग लेना चाहिए।
G-W2F7VGPV5M