बडी खबर: व्यापारी के गोदाम में लगी भीषण आग, मकान धराशाई, संदेही आरोपी CCTV में कैद | Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के बामौरकलां थाना क्षेत्र के बामौरकलां कस्बे से आ रही है। जहां आज रात्रि एक गौदाम में अज्ञात कारणों केे चलते आग लग गई। जिससे गौदाम में रखा सामान जलकर राख होे गया। यह घटना इतनी जबरदस्त थी कि दो मंजिला इमारत धरासाई हो गई। इस मामले की सूचना पर फायर विग्रेड मौके पर पहुंची। जहां बमुश्किल आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बामौरकलां कस्बे में निवासरत महेश कुमार नौगरैया के घर के नीचे सीमेंट और किराने का गौदाम था। इस गोदाम में किराने के सामान के साथ साथ सीमेंट की बोरिया रखी हुई थी। आज अज्ञात कारणों के चलते रात्रि में गोदाम में आग लग गई। जिससे आग ने गौदाम में रखा सामान राख कर दिया। आगजनी की घटना इतनी जोरदार थी कि इस घटना में व्यापारी का दो मंजिला मकान जमींदोज हो गया।

बताया जा रहा है कि इस गौदाम के बाहर रात्रि में एक संदेही युवक सीसीटीव्ही में कैद भी हुआ है। जिसके चलते व्यापारी उक्त आगजनी के लिए उक्त संदेही को दोषी बता रहे है। व्यापारी का आरोप है कि उसके यहां पहले भी उक्त आरोपी चोरी की बारदातों को अंजाम दे चुके है। हांलाकि पुलिस इस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है।