सट्टा किंग जुगल खचेरा फिर गिरफ्तार, 1 के 90 का लालच देकर लोगों को कर रहा था गुमराह

शिवपुरी। आज फिजीकल पुलिस को सटोरियोंं पर कार्यवाही के दौरान शहर में सट्टा किंग के नाम पर विख्यात जुगल खचेरा को फिजीकल पुलिस ने दबौच लिया है। उक्त युवक पर पुलिस ने सट्टा अधिनियम सहित शांति भंग की धाराओं में भी मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है।

जानकारी के अनुसार फिजीकल थाना प्रभारी सुनील खेमरिया को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर का सट्टा किंग जुगल खचेरा चीलौद में काली माता के मंदिर के पास सट्टा खिला  रहा है। इस सूचना पर फिजीकल पुलिस सक्रिय हुई और उक्त आरोपी को दबौचकर उसके कब्जे से 5500 रूपए नगद सहित सट्टे की पर्चियां बरामद कर ली है।

यहां बता दे कि पूर्व में उक्त सट्टा किंग जुगल खचेरा के घर पर तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मो यूसूफ कुरैसी ने रेड डाली थी। जिसमें उक्त आरोपी भुकाई में घुसकर अपने आप को बचाने का प्रयास कर रहा था। जिसे मौके पर रेड में पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने ही गिरफ्तार किया था। उक्त आरोपी के घर से पुलिस अधीक्षक ने अवैध हथियारों का जखीरा भी बरामद किया था। उसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी को न्यायालय में पेश किया था। जहां से उक्त आरोपी अब जमानत पर वाहर घूमकर फिर से शहर में सट्टा चलाने लग गया था।